gujarat-six-bjp-leaders-file-nominations-as-independents

Gujrat election 2022: गुजरात में मची खलबली, 6 बीजेपी नेताओं ने निर्दलीय के रूप में भरे नामांकन

Gujrat election 2022: गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा टिकट नहीं दिए .....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 18, 2022/12:12 am IST

अहमदाबाद। Gujrat election 2022: गुजरात में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा टिकट नहीं दिए जाने के बाद एक मौजूदा विधायक और चार पूर्व विधायकों समेत पार्टी के छह नेताओं ने निर्दलीय के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किया।

read more : Longest Nose Record: दुनिया में सबसे ज्यादा लंबी है इस शख्स की नाक, इनकी खासियत जानकर चौंक जाएंगे आप 

पहले चरण में 89 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए बृहस्पतिवार को नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन था। भाजपा के पूर्व विधायक और पार्टी के आदिवासी चेहरे हर्षद वसावा ने नर्मदा जिले के नांदोद में निर्दलीय के तौर पर एक सप्ताह पहले नामांकन पत्र भरा था और उसे वापस नहीं लिया।जूनागढ़ जिले में भाजपा के पूर्व विधायक अरविंद लडानी ने भी नामांकन वापस नहीं लिया। बृहस्पतिवार को भाजपा के एक मौजूदा विधायक और दो पूर्व विधायकों ने भी दूसरी चरण के तहत पांच दिसंबर को होने वाले चुनाव के लिए निर्दलीयों के तौर पर नामांकन भरा। भाजपा ने वाघोडिया से छह बार के विधायक मधु श्रीवास्तव को इस बार टिकट नहीं दिया जिसके बाद उन्होंने निर्दलीय के तौर पर नामांकन भरा। भाजपा ने इस सीट से अश्विन पटेल को उम्मीदवार बनाया है।