hanging dead body found on tree in front of school

स्कूल के सामने पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, इलाके में दहशत का माहौल

hanging dead body found on tree in front of school : स्कूल के सामने पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, इलाके में दहशत का माहौल...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 7, 2022/10:30 pm IST

लखनऊ। hanging dead body found on tree in front of school : नोएडा में थाना बीटा-2 क्षेत्र में बुधवार शाम को एक अज्ञात व्यक्ति पेड़ पर फांसी पर लटका मृत मिला। पुलिस को शक है कि उस व्यक्ति ने आत्महत्या की है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस को बुधवार शाम को सूचना मिली कि समसारा स्कूल के सामने ग्रीन बेल्ट में स्थित एक पेड़ पर एक व्यक्त पर फांसी पर लटका है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने व्यक्ति को पेड़ से उतारकर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक व्यक्ति की तलाशी में मोबाइल फोन या किसी प्रकार की ऐसी सामग्री बरामद नहीं हुई जिससे उसकी पहचान की जा सके।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनके अनुसार शव की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों व सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस प्रयास कर रही है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers