head constables did such act with passengers at international airport

अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर यात्रियों के साथ की ऐसी हरकत, CCTV में हुआ कैद, दोनों हेड कांस्टेबल निलंबित

head constables did such act with passengers at international airport : अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर यात्रियों के साथ की ऐसी हरकत, CCTV में हुआ कैद, दोनों हेड कांस्टेबल निलंबित

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 01:52 PM IST, Published Date : December 26, 2022/1:51 am IST

नयी दिल्ली : head constables suspended : दिल्ली पुलिस के दो हेड कांस्टेबल को रविवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल तीन पर दो यात्रियों को कथित तौर पर धमकाने और उनसे सोना छीनने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। उन्होंने कहा कि आरोपी रोबिन सिंह और गौरव कुमार आईजीआई हवाई अड्डा टर्मिनल तीन पर सुरक्षाकर्मी के रूप में तैनात थे। कथित घटना में उनकी संलिप्तता के बाद, दोनों पुलिसकर्मियों को सेवा से निलंबित कर दिया गया है।

Read More : लड़कियों की DP का स्क्रीनशॉट लेकर रखता था प्रोफसर, गिफ्ट्स का लालच देकर… मोबाइल ने खोले कई राज

head constables suspended : पुलिस ने कहा कि आरोपी पुलिसकर्मियों ने दुबई से आए दो यात्रियों को धमकाया और उनका सोना ले लिया। आरोपियों के पास से बरामद सोने के आभूषण की कीमत 50.6 लाख रुपये है। पुलिस ने दोनों शिकायतों को एक साथ मिला दिया और जबरन वसूली और दुर्व्यवहार की प्राथमिकी दर्ज की। शिकायतकर्ताओं द्वारा आरोपियों की पहचान किए जाने के बाद पूछताछ के बाद रविवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें