Husband did not make physical relation even after marriage

‘मेरे नजदीक नहीं आता’ कहकर शादी के चार साल बाद पत्नी ने थाने में तोड़ी चुप्पी, बताई ये वजह…

Husband did not make physical relation even after marriage शादी को चार साल हो गए मगर वह पत्नी को लेकर कभी बाहर नहीं गया।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 4, 2022/8:06 pm IST

Husband did not make physical relation: जामनगर। एक शख्स ने गुजरात के जामनगर में शादी तो कर ली मगर वह अपनी प्रेमिका को नहीं भुला पाया। प्रेमिका नाराज हो जाएगी इस डर से पत्नी से दूरी बना ली। शादी को चार साल हो गए मगर वह पत्नी को लेकर कभी बाहर नहीं गया। उससे ना कोई संबंध बनाया। विरोध करने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा। प्रेमिका से शादी करने की धमकी तक दे डाली।

विवाहिता ने सदर थाने में पति और ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। वर्तमान में पीड़िता सदर क्षेत्र स्थित मायके में रह रही है। उसने पुलिस को बताया कि जामनगर निवासी विनोद के साथ फरवरी 2018 को शादी हुई थी। वह विदा होकर ससुराल पहुंची तो पति का व्यवहार देखकर सहम गई। पति ने उससे कहा कि वह उसके मैच की नहीं है। घरवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी की है। वह खामोश रही। उसे लगा वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा।

Read more: मिस यूनिवर्स ने सेक्सी कपड़ों में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, Hotness से भरा Video आया सामने 

पति का व्यवहार प्रेमिका के चलते हुआ खराब

पति का व्यवहार दिन प्रतिदिन और खराब होता गया। पति ने उससे साफ कहा कि उसे लेकर बाहर नहीं जाएगा। गर्लफ्रेंड को पता चल जाएगा तो वह नाराज हो जाएगी। तीन-चार दिन तक खाना नहीं खाएगी। उससे बात तक नहीं करेगी। उसका फोन नहीं उठाएगी। रोना शुरू कर देगी। वह उसे परेशान और दुखी नहीं करेगा। पति के मुंह से यह बात सुनकर वह घबरा गई।

Husband did not make physical relation: घर बचा रहे इसलिए कुछ समय और खामोश रही। सोचा कि शायद वक्त के साथ पति बदल जाएं। पति उससे संबंध नहीं रखते थे। कभी उसे पत्नी का दर्जा नहीं दिया। दहेज में पांच लाख की मांग करने लगे। उसके साथ मारपीट करने लगे। अभद्रता करने लगे। ससुराल वालों ने पति का साथ दिया। उसका मानसिक शोषण किया। बात-बात पर उसके साथ मारपीट की गई।

Read more: प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत! प्रेमी के ही घर प्रेमिका ने उठाया ये खौफनाक कदम, मचा हड़कंप 

गर्लफ्रेंड बनी वजह

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दहेज उत्पीड़न, मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी आदि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे में पति विनोद भाई, ससुर भूरा भाई, सास मालीबेन, ननद दबिया बेन और पति की गर्लफ्रेंड को आरोपित किया है। सीओ सदर अर्चना सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साक्ष्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers