Husband Offer to Doctor for Kill His Wife while Delivery

डिलीवरी कराने के दौरान मेरी पत्नी को जहर का इंजेक्शन लगाकर मार देना…बताइए डॉक्टर साहब कितने पैसे लेंगे? पति ने दिया ऑफर

डिलीवरी कराने के दौरान मेरी पत्नी को जहर का इंजेक्शन लगाकर मार देना...Husband Offered money to Doctor for Kill His Wife while Delivery

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : January 22, 2022/5:29 pm IST

झालावाड़: Kill His Wife while Delivery देश में कड़े कानून होने के बाद भी महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है। रोजाना रेप, बलात्कार, लूट और मारपीट जैसी घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के झालावाड़ जिले से सामने आया है, जहां एक युवक ने डॉक्टर को प्रसव के दौरान अपनी पत्नी को जहर का इंजेक्शन लगाकर मारने का ऑफर दिया था। हालांकि डॉक्टर ने पहले युवक को ऐसा न करने की नसीहत दी, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसे डांटकर भगा दिया और पुलिस को मामले की जानकारी दी। बता दें कि आरोपी युवक की पत्नी ने गुरुवार को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

Kill His Wife while Delivery मिली जानकारी के अनुसार एसआरजी अस्पताल के सहायक प्रोफेसर डॉ अखिलेश मीणा ने प्रार्थना पत्र दिया कि उनके पास पिड़ावा का मंगलसिंह नाम का एक युवक आया और उसकी गर्भवती पत्नी का प्रसव करवाने की। इसके बाद आरोपी ने कहा कि प्रसव के दौरान जहरीले इंजेक्शन लगा दे, ताकि उसकी पत्नी और नवजात बच्चों की मौत हो जाए। डॉक्टर ने आरोपी को तत्काल अपने चैम्बर से भगा दिया और उन्होंने तत्काल कोतवाली थाने में इस संबंध में प्रार्थना पत्र दे दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

Read More: रिहायशी इमारत में आग लगने से 6 लोगों की मौत, प्रत्यक्षदर्शियों ने बयां किया खौफनाक मंजर