मुझे उनकी मंशा पता है, वे मुझे मारना चाहते हैं : अतीक अहमद |

मुझे उनकी मंशा पता है, वे मुझे मारना चाहते हैं : अतीक अहमद

मुझे उनकी मंशा पता है, वे मुझे मारना चाहते हैं : अतीक अहमद

:   Modified Date:  March 26, 2023 / 09:43 PM IST, Published Date : March 26, 2023/9:43 pm IST

अहमदाबाद, 26 मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा प्रयागराज ले जाए जाने से पहले यहां साबरमती केंद्रीय जेल से बाहर निकलने के बाद माफिया अतीक अहमद ने रविवार को आशंका जताई कि उसकी हत्या की जा सकती है।

अहमद ने जेल के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘हत्या, हत्या।’’

जब पत्रकारों ने पूछा कि उन्हें पुलिस वैन में ले जाया जा रहा है, तो उन्हें डर क्यों लग रहा है, अहमद ने कहा, ‘‘मुझे इनका प्रोग्राम (कार्यक्रम) मालूम है… हत्या करना चाहते हैं।’’

इससे पहले दिन में, उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम रविवार शाम को माफिया एवं नेता अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद स्थित साबरमती केंद्रीय जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई। अतीक इस जेल में जून 2019 से बंद है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अतीक को एक अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा, जो 28 मार्च को एक अपहरण मामले में आदेश पारित करने वाली है, जिसमें वह आरोपी है।

अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम सुबह साबरमती जेल पहुंची और आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शाम करीब छह बजे एक पुलिस वैन में अहमद को लेकर निकल गई। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अहमद जून 2019 से साबरमती जेल में बंद हैं। उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार, अतीक अहमद को उसके गृह राज्य (उत्तर प्रदेश) से साबरमती जेल स्थानांतरित कर दिया गया था।

भाषा शफीक नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)