देवर से थे महिला के अवैध संबंध, राज छिपाने छोटी बहन से कराई देवर की शादी..फिर भी खुल गई पोल |

देवर से थे महिला के अवैध संबंध, राज छिपाने छोटी बहन से कराई देवर की शादी..फिर भी खुल गई पोल

अभयम हेल्पलाइन काउंसलर्स ने बताया कि उन्हें एक 23 वर्षीय महिला का फोन आया, जिसने उन्हें सूचित किया कि उसे उसके ससुराल वालों और साथ ही उसकी बहन द्वारा परेशान किया जा रहा है, काउंसलर्स के मुताबिक महिला ने उन्हें बताया कि उसकी बहन की शादी 4 साल पहले हुई थी। Illegal relationship of woman with brother-in-law

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 17, 2022/2:17 pm IST

अहमदाबाद। Illegal relationship with brother-in-law: मणिनगर की एक महिला ने आरोप लगाया कि बड़ी बहन के विवाहेतर अवैध संबंधों को छिपाने के लिए घर वालों ने उसकी शादी, उसके जीजा के भाई से करा दी। मामले की तह तक जाने पर पता लगा कि बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की शादी, अपने देवर से इसलिए कराई, क्योंकि वह अपने पति के भाई के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को छिपाना चाहती थी।

Illegal relationship with brother-in-law: अभयम हेल्पलाइन काउंसलर्स के अनुसार उन्हें एक 23 वर्षीय महिला का फोन आया, जिसने उन्हें बताया कि उसे उसके ससुराल वालों और साथ ही उसकी बहन द्वारा परेशान किया जा रहा है, काउंसलर्स के मुताबिक महिला ने उन्हें बताया कि उसकी बहन की शादी 4 साल पहले हुई थी। शिकायतकर्ता महिला को अपनी शादी के तुरंत बाद पता चला कि उसके पति का उसकी बड़ी बहन के साथ अफेयर है, दोनों रिश्ते में भाभी-देवर लगते हैं।

ये भी पढें: मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना 19 अप्रैल से दोबारा शरू होगी : शिवराज

जीजा ने भी नहीं लिया एक्शन

महिला ने अभयम काउंसलर्स को बताया कि उसने अपनी बहन के पति यानी अपने जीजा को मामले की पूरी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने भी कोई एक्शन नहीं लिया, फिर उसने अभयम हेल्पलाइन पर फोन किया, महिला ने अभयम हेल्पलाइन के काउंसलर को बताया कि शादी के बाद भी उसका उसके पति के साथ कोई संबंध नहीं है।

ये भी पढें: सीएम भूपेश बघेल ने उपचुनाव में जीत के 6 घंटे बाद निभाया वादा, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाने का ऐलान

बाद में, शिकायतकर्ता के पति और उसकी बहन ने स्वीकार किया कि शादी की योजना यह सुनिश्चित करने के लिए बनाई गई थी कि दोनों का संबंध उजागर न हो और बात घर के अंदर ही छिपी रह जाए, हालांकि, परिवार ने अभयम काउंसलर्स को आश्वासन दिया है कि भाभी-देवर के बीच विवाहेतर संबंध समाप्त हो जाएगा और शिकायतकर्ता महिला को आगे किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

बता दें कि गुजरात सरकार ने साल 2014 में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के लिए ‘अभयम हेल्पलाइन 181’ की शुरुआत की थी, कोई भी महिला परामर्श, मार्गदर्शन, सूचना और घरेलू हिंसा सहित विभिन्न स्थितियों में बचाव के उद्देश्य से 181 अभयम हेल्पलाइन का उपयोग कर सकती है।

 
Flowers