केरल के मुख्यमंत्री विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव ईडी के समक्ष पेश हुए | In addition to Kerala CHIEF Minister Vijayan, private secretary appears before ED

केरल के मुख्यमंत्री विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव ईडी के समक्ष पेश हुए

केरल के मुख्यमंत्री विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव ईडी के समक्ष पेश हुए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 17, 2020/10:42 am IST

कोच्चि, 17 दिसंबर (भाषा) केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव सी एम रवींद्रन बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए। ईडी सोना तस्करी के एक मामले में धन के प्रवाह से संबंधित जांच कर रही है।

जांच एजेंसी ने रवींद्रन को फिर से समन भेजा था और बृहस्पतिवार को पेश होने के लिए कहा था, जिसके बाद वह सुबह ईडी कार्यालय पहुंचे।

मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी को इससे पहले तीन बार समन भेजा गया था लेकिन वह खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर पेश नहीं हुए थे।

संबंधित मामले में केरल उच्च न्यायालय ने रवींद्रन की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने अदालत से उचित समय से पहले ईडी को उन्हें हिरासत में लेने से रोकने का अनुरोध किया था।

उच्च न्यायालय ने ईडी की दलील पर गौर करते हुए याचिका खारिज कर दी। ईडी ने दलील दी थी कि ऐसा कोई साक्ष्य नहीं है जिससे यह प्रतीत हो कि जांच एजेंसी ने अधिकारी का उत्पीड़न किया और हिरासत से बचने के लिए यह अनुरोध समय से पहले ही किया गया है।

मंगलवार को दायर अपनी याचिका में रवींद्रन ने कहा था कि वह बीमार हैं और उससे पूरी तरह नहीं उबरे हैं।

भाषा सुरभि मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers