IT Raid News: कांग्रेस उम्मीदवार के ठिकानों पर आईटी की रैड, समर्थकों ने छापेमारी के विरोध में लगाए नारे |

IT Raid News: कांग्रेस उम्मीदवार के ठिकानों पर आईटी की रैड, समर्थकों ने छापेमारी के विरोध में लगाए नारे

IT Raid in congress candidate house: तेलंगानाः कांग्रेस उम्मीदवार श्रीनिवास रेड्डी के ठिकानों पर आयकर छापेमारी

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 12:31 PM IST, Published Date : November 9, 2023/10:59 am IST

IT Raid News : हैदराबाद, 9 नवंबर। तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आयकर विभाग के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को हैदराबाद और खम्मम में कांग्रेस उम्मीदवार पी श्रीनिवास रेड्डी के कार्यालय और आवासीय परिसरों पर तलाशी ली। सूत्रों ने यह जानकारी दी। रेड्डी खम्मम जिले की पलैर विधानसभा सीट से किस्मत आजमा रहे हैं। मीडिया में प्रकाशित खबरों के मुताबिक, वह बृहस्पतिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करने वाले थे।

read more: Dhanteras 2023 Wishes: ‘इस धनतेरस रौशन हो परिवार, रहे हरियाली’ इन शुभ संदेशों के साथ दोस्तों और रिश्तेदारों को दें धनतेरस की शुभकामनाएं

IT Raid in congress candidate house

कांग्रेस नेता के समर्थकों ने खम्मम में उनसे जुड़े ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे के विरोध में नारे लगाए। रेड्डी ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में संकेत दिया था कि आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें निशाना बनाकर छापेमारी कर सकती हैं।

उन्होंने आरोप लगाया था कि केंद्रीय एजेंसियों की ‘तलाशी’ पिछले कई दिनों से कांग्रेस नेताओं पर केंद्रित रही हैं। रेड्डी ने यह भी कहा था कि तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मिलकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं को ‘‘निशाना’’ बना रही हैं।

read more: IT raid in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में 14 ठिकानों पर आईटी की दबिश, भोपाल में सोम डिस्टलरी के सर्च ऑपरेशन से जुड़े हो सकते हैं तार..! 

उन्होंने कहा था, ‘‘मैं अपने सभी समर्थकों से अनुरोध करता हूं कि वे किसी भी गतिविधि में शामिल न हों, क्योंकि वे (केंद्रीय एजेंसियां) मुझे और मेरी कंपनियों को भी परेशान कर सकती हैं।’’ आयकर विभाग के अधिकारियों ने पिछले हफ्ते महेश्वरम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के लक्ष्मण रेड्डी और बदंगपेट नगर निगम के महापौर चिगुरिंथा पारिजात नरसिम्हा रेड्डी के ठिकानों पर छापे मारे थे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

 

 
Flowers