रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर पहुंची इनकम टैक्स की टीम, बेनामी संपत्तियों के मामले में दर्ज करेगी बयान | Income tax team reached Robert Vadra's office, will file statement in case of benami properties

रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर पहुंची इनकम टैक्स की टीम, बेनामी संपत्तियों के मामले में दर्ज करेगी बयान

रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर पहुंची इनकम टैक्स की टीम, बेनामी संपत्तियों के मामले में दर्ज करेगी बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 4, 2021/9:38 am IST

नई दिल्ली: रॉबर्ट वाड्रा के दिल्ली स्थित दफ्तर पर अब से कुछ देर पहले इनकम टैक्स की टीम पहुंची, आयकर विभाग की टीम रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज करने के लिए वहां पहुंची है, वाड्रा और उनकी कंपनी से जुड़ी कुछ बेनामी संपत्तियों के मामले में उनका बयान दर्ज किया जाएगा। इनकम टैक्स के सूत्रों के मुताबिक, साउथ ईस्ट दिल्ली स्थित सुखदेव विहार वाले दफ्तर पर वाड्रा का बयान दर्ज होगा।

ये भी पढ़ें : गोवा के कांग्रेस नेता का न्यायालय से अयोग्यता याचिका पर निर्णय के ल…

आयकर विभाग ने पहले भी रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें समन किया था लेकिन तब उन्होंने कोरोनावायरस महामारी का हवाला देते हुए बयान दर्ज नहीं कराया था। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पिछले साल जुलाई में रॉबर्ट वाड्रा के करीबी आर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का एक नया केस दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें :केंद्रीय मंत्री यदि बाहरी हैं तो बंगाल में भीतरी कौन है: अनुराग ठाकुर

यह केस केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (CBI) के उस मामले के आधार पर दर्ज किया गया था, जो इस जांच एजेंसी ने उसी महीने में ओएनजीसी, संजय भंडारी और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार विरोधी अधिनियम के तहत किया था ।