Both teams will be face to face in the last match on 24 January

IND vs NZ : आखिरी मुकाबले के लिये रायपुर से इंदौर पहुंची भारतीय टीम, 24 को होगी भिड़ंत, इस स्टेडियम में आजतक नहीं हारा भारत.

For the last match of the series, both the Indian and Kiwi teams have left Raipur and reached Indore airport.

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 02:16 PM IST, Published Date : January 22, 2023/2:16 pm IST

India’s ODI record in the stadium of Indore is very strong.

श्रृंखला के आखिरी मुकाबले के लिए भारतीय और कीवी टीम दोनों ही रायपुर से रवाना होकर इंदौर एयरपोर्ट पहुँच चुके हैं। 24 जनवरी मंगलवार को होलका रस्टेडियम में दोनों ही टीमों का महा मुकाबला देखने को मिलेगा। भारत ने रायपुर में धमाकेदार जीत के साथ ही श्रृंखला पर भी कब्जा कर लिया हैं। वही टीम अब न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ कर वनडे रैंकिंग में नंबर वन टीम बनना चाहेगी।

Read more : 2023 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में कांग्रेस, इस बार तैयार करेगी 2 वचन पत्र, बनाई गई 10 उपसमिति

होल्कर मैदान में इस आखिरी मुकाबले के हाईवोल्टेज होने की संभावना जताई जा रही हैं। इंदौर के इस ऐतिहासिक मैदान में आखिरी मुकाबला 2017 में खेला गया था। इसी मैदान में सचिन तेंदुलकर ने भी वनडे क्रिकेट का पहला दोहरा शतक बनाया था। बता दें कि भारतीय टीम ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम अभी तक एक भी वनडे मुकाबलें शिकस्त नहीं खाई है।

Read more : ‘भाजपा के एजेंट बनकर काम कर रहे प्रदेश के अफसर…तैयार होगी उनकी सूची’ कांतिलाल भुरिया का गंभीर आरोप

टीम ने अब तक इस मैदान पर पांच वनडे मुकाबले खेले है। जिसमें से टीम ने पांचों मैचों में जीत हासिल की है। वहीं इन आंकड़ों को देखते हुए लगता है कि न्यूजीलैंड को इस मैदान पर भारत को हराना काफी मुश्किल हो सकता है। हालांकि कीवी को इस मैच में अपनी नाक बचाने के लिए हर हाल में जीत की जरूरत होगी। वहीं टीम इंडिया ने दूसरे वनडे को जीतकर इस सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है।

Read more : यहाँ SDM के सामने ही मुंशी ने की सुसाइड की कोशिश, लगा ली आग, सामने आई यह बड़ी वजह