Independent councilor joins BJP in Delhi

दिल्ली में एक और नेता भाजपा में शामिल, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

Independent councilor joins BJP in Delhi: दिल्ली में मेयर चुनाव से पहले निर्दलीय पार्षद गजेंद्र दराल सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 11:19 AM IST, Published Date : December 27, 2022/11:19 am IST

Independent councilor joins BJP in Delhi : नई दिल्ली। दिल्ली में मेयर चुनाव से पहले निर्दलीय पार्षद गजेंद्र दराल सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेयर चुनाव 6 जनवरी को होने हैं। इसके पहले ही उन्होंने भाजपा एंट्री ले ली। गजेंद्र दराल हाल ही में मुंडका से हुए नगर निकाय चुनाव जीते हैं। गजेंद्र को पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।

read more : SSC CHSL Recruitment 2022: डाटा इंट्री ऑपरेटर सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, 4 जनवरी तक कर सकेंगे आवेदन

Independent councilor joins BJP in Delhi : वहीं पार्टी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने दराल के बारे में कहा कि उनकी ग्रामीण इलाकों में अच्छी पकड़ है और उनके बीजेपी में शामिल होने से निश्चित रूप से पार्टी मजबूत होगी। वहीं दराल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेवा की भावना और कार्य संस्कृति एवं पार्टी की विचाधारा के चलते वह ‘बिना शर्त’ बीजेपी में शामिल हुए हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें