India News Today 13 March Live Update
LIVE NOW

India News Today 13 March Live Update: फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, 30-40 दुकानें जलकर हुई खाक, दमकल विभाग की टीम मौके पर मौजूद

India News Today 13 March Live Update:  अंधेरी के ओशिवारा इलाके में भयानक आग लग गई है। ये आग जोगेश्वरी में राम मंदिर के नजदीक फर्नीचर मार्केट

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 03:58 PM IST, Published Date : March 13, 2023/6:07 am IST

मुंबई : India News Today 13 March Live Update:  अंधेरी के ओशिवारा इलाके में भयानक आग लग गई है। ये आग जोगेश्वरी में राम मंदिर के नजदीक फर्नीचर मार्केट के पास लगी है। 30-40 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। राहत की बात है कि इस घटना में अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं, आग बुझाने का काम जारी है। आग इतनी भीषण है कि आग की लपटें काफी ऊंचाई तक उठ रही हैं। धुएं का गुबार आसमान में छा गया है. स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई है। लोकल लोग भी आग बुझाने में मदद कर रहे हैं। आग को बुझाने में दमकल विभाग की टीम लगी हुई है।

India News Today 13 March Live Update: रायपुर : इन दिनों देशभर में हिंडनबर्ग रिपोर्ट का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। इस मामले में कांग्रेस ने राजभवन मार्च किया। बता दें राजधानी रायपुर के अंबेडकर चौक से दोपहर 12 बजे राजभवन मार्च किया। इस दौरान कांग्रेसजनों ने राजभवन जाकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के ब्लाक से लेकर प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारी शामिल होंगे।

अहमदाबाद : श्रीलंका के खिलाफ क्राइस्टचर्च (न्यूजीलैंड) टेस्ट में न्यूजीलैंड की दो विकेट से रोमांचक जीत के साथ ही भारत ने सोमवार को प्रतिष्ठित विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। भारत सात जून से द ओवल में खेले जाने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगा। भारतीय टीम लगातार दूसरी बार डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंची हैं। टीम इसके शुरुआती सत्र (2021) में न्यूजीलैंड से हार गयी थी।

 

नई दिल्ली। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को “आरआरआर” टीम को इसके हिट ट्रैक “नातु नातु” के बाद ऑस्कर जीतने वाला पहला भारतीय फिल्म गीत बनने के लिए बधाई दी।

ट्विटर पर पीएम मोदी ने कहा, “असाधारण! ‘नातु नातु’ की लोकप्रियता वैश्विक है। यह एक ऐसा गीत होगा जिसे आने वाले वर्षों में याद किया जाएगा। इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए @mmkeeravaani, @boselyricist और पूरी टीम को बधाई।” भारत प्रफुल्लित और गौरवान्वित है।”

‘नातू नातू’ ने रिहाना और लेडी गागा जैसे बड़े नामों को पछाड़ते हुए अवॉर्ड जीता है। संगीतकार एमएम कीरावनी और गीतकार चंद्रबोस ने टीम की ओर से पुरस्कार स्वीकार किया। गायक राहुल सिप्लिगुंज और काला भैरव और संगीतकार के साथ निर्देशक एसएस राजामौली और प्रमुख अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण सभी इस बड़े कार्यक्रम में मौजूद हैं।

 
Flowers