Indian cricketer Suresh Raina opens Indian restaurant

क्रिकेट छोड़ बावर्ची बना ये भारतीय क्रिकेटर, विदेश में खोला अपना नया शानदार रेस्तरां

Indian cricketer Suresh Raina opens Indian restaurant in Amsterdam भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना संन्यास लेने के बाद एकदम अलग फील्ड में चले गए।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 03:41 PM IST, Published Date : June 23, 2023/3:29 pm IST

Indian cricketer Suresh Raina opens Indian restaurant : भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एकदम अलग फील्ड में चले गए। उन्होंने हाल ही में एम्स्टर्डम में भारतीय रेस्तरां खोला है। सुरेश रैना ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी बांटी।

Read more: ‘डिमांड पूरी करो नहीं तो मुंबई-पुणे को बम से उड़ा दूंगा’, धमकी भरे कॉल से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप 

सुरेश रैना ने ट्वीट कर कही ये बात

उन्होंने कहा कि मैं एम्स्टर्डम में रैना इंडियन रेस्तरां की शुरुआत करते हुए बेहद उत्साहित हूं, जहां भोजन और खाना पकाने के प्रति मेरा जुनून केंद्र स्तर पर है। इन वर्षों में, आपने भोजन के प्रति मेरा प्यार देखा है और मेरे पाक कारनामों को देखा है, और अब, मैं भारत के विभिन्न हिस्सों से सबसे प्रामाणिक और वास्तविक स्वादों को सीधे यूरोप के दिल में लाने के मिशन पर हूं। इस असाधारण गैस्ट्रोनॉमिक यात्रा में मेरे साथ शामिल हों क्योंकि हम एक साथ एक स्वादिष्ट साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं। आकर्षक अपडेट, हमारी स्वादिष्ट कृतियों की झलक और रैना इंडियन रेस्तरां के भव्य अनावरण के लिए बने रहें। आपको बता दें कि रैना अपनी पत्नी प्रियंका रैना के साथ एम्स्टर्डम में रहते हैं। सुरेश रैना की बेटी ग्रासिया और बेटे रियो भी एम्स्टर्डम में भी पढ़ते हैं।

Read more: विपक्ष की महाबैठक पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम ने साधा निशाना, परिवारवाद को लेकर कही ये बात 

हरभजन सिंह ने दी बधाई

Indian cricketer Suresh Raina opens Indian restaurant : इन तस्वीरों में सुरेश रैना खुद खाना बनाते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में उन्होंने गुलाब जामुन बनाए, तो दूसरी तस्वीर में करछी लिए सब्जी बनाते हुए वह दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने स्टाफ के साथ भी तस्वीर शेयर की। वहीं, सुरेश रैना के टीममेट रहे हरभजन सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि “मैं भी खाने के लिए आ रहा हूं…” बता दें कि सुरेश रैना ने एमएस धोनी के साथ ही 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था और पिछले 2 साल से वह आईपीएल भी नहीं खेल रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें