Lalu Yadav's statement regarding PM's residence

‘प्रधानमंत्री के आवास में बिना पत्नी के रहना गलत है, इसे खत्म करना चाहिए’, आखिर लालू यादव ने ऐसा क्यों कहा…

Lalu Yadav's statement regarding PM's residence: लालू यादव ने कहा, 'पीएम जो भी हो, बिना पत्नी के नए रहना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 04:25 PM IST, Published Date : July 6, 2023/4:25 pm IST

Lalu Yadav’s statement regarding PM’s residence : नई दिल्ली। आरजेडी प्रमुख लालू यादव अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है। लालू यादव ने हालही में पीएम मोदी को लेकर एक बयान दिया है जिसके बाद उनका ये बयान चर्चा का विषय बन चुका है। जब लालू यादव से पूछा कि विपक्ष में पीएम पद का दावेदार कौर होगा? तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जो भी बने, उसे बिना पत्नी के नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री को बिना पत्नी के पीएम आवास में नहीं रहना चाहिए, यह गलत है। महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक के बारे में लालू यादव ने कहा कि राजनीति से कभी कोई रिटायर नहीं होता, शरद पवार जी बहुत मजबूत नेता हैं।

read more : कांग्रेस सरकारों पर भाजपा का बड़ा हमला, कहा- अवैध शराब इनकी कमाई का बड़ा जरिया 

Lalu Yadav’s statement regarding PM’s residence : लालू यादव ने महागठबंधन की संभावित सीटों के बारे में कहा कि 2024 में इसे 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के दावेदार और राहुल गांधी को शादी की सलाह के सवाल पर लालू यादव ने कहा, ‘पीएम जो भी हो, बिना पत्नी के नए रहना चाहिए। प्रधानमंत्री के आवास में बिना पत्नी के रहना गलत है, इसे खत्म करना चाहिए।’ उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचारियों के कन्वेनर हैं, जिसको भ्रष्ट कहते थे उसी को मंत्री बनाया है।

read more : Bhupesh Cabinet Meeting Today : भूपेश कैबिनेट की बैठक खत्म, राशन दुकानों में शक्कर क्रय करने पर लिया ये बड़ा फैसला 

इससे पहले बुधवार को लालू प्रसाद यादव ने शरद पवार को लेकर कहा था कि उनकी महाराष्ट्र में एक हैसियत है। अजित पवार का कोई असर नहीं है। उनके अलग होने से कुछ नहीं होता। गौरतलब है कि अजित पवार ने चाचा को उनकी उम्र याद दिलाते हुए कहा था कि आप अब 82 साल के हो गए हैं, आखिर कहां जाकर रुकेंगे? अजित पवार ने कहा था कि मैं 5 बार डिप्टी सीएम बन चुका हूं, अब मुख्यमंत्री बनना है। मेरा बेटा भी मजाक करते हुए पूछता है कि पिताजी आप कब तक डिप्टी सीएम बनते रहेंगे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें