jammu and-kashmirs-kupwara-two-militants-killed in near loc

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में LOC के निकट घुसपैठ की कोशिश, दो आतंकवादी ढेर

Two militants killed in J&K: जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सुरक्षा ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 25, 2022/5:04 pm IST

श्रीनगर। Two militants killed in J&K: जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सुरक्षा बलों ने रविवार को दो आतंकवादियों को मार गिराया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश के युवाओं के लिए खुशखबरी! MPPSC ने निकाली बंपर भर्ती, यहां देखें पूरी जानकारी

आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की इस कोशिश को रविवार सुबह सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने नाकाम कर दिया। सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने ट्वीट किया, “सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से संयुक्त अभियान चलाया गया। आज सुबह एलओसी के पास टेकरी नार, माछिल सेक्टर कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी गई। गोलीबारी में दो आतंकवादी मार गिराए गए। दो एके राइफल, दो पिस्तौल, चार ग्रेनेड और युद्ध में प्रयोग की जाने वाली अन्य चीजें बरामद की गईं।”

यह भी पढ़ें :  इस ई-कॉमर्स साइट ने तोड़ा रिकॉर्ड , फेस्टिव सेल के पहले दिन ही आए 87.6 लाख ऑर्डर

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट किया, “सेना और कुपवाड़ा पुलिस ने कुपवाड़ा के माछिल इलाके में नियंत्रण रेखा पर टेकरी नार के पास दो आतंकवादियों को मार गिराया।”पुलिस ने कहा, “दो एके 47 राइफल, दो पिस्तौल और चार हथगोले बरामद किए गए हैं। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।”