This e-commerce site broke the record, 87.6 lakh orders came on the first

इस ई-कॉमर्स साइट ने तोड़ा रिकॉर्ड , फेस्टिव सेल के पहले दिन ही आए 87.6 लाख ऑर्डर

This e-commerce site broke the record, 87.6 lakh orders came on the first day एक दिन में 87.6 लाख ऑर्डर के साथ मीशो का पहला फेस्टिव डे सेल हिट हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 25, 2022/3:21 pm IST

Meesho Sale: ई- कॉमर्स वेव साइट मीशो ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होने बताया कि ऑनलाइन खरीदारी की दुनिया में एक दिन में अधिकतम ऑर्डर नया मुकाम स्थापित कर दिया है। एक दिन में 87.6 लाख ऑर्डर के साथ मीशो का पहला फेस्टिव डे सेल हिट हो गया है। कंपनी ने शनिवार को दावा करते हुए कहा कि पांच दिन तक चलने वाली फेस्टिव सेल में पहले दिन यानी शुक्रवार को उसे करीब 87.6 लाख ऑर्डर मिले हैं। इसी के साथ कंपनी के मार्केट कैप में 80 फीसदी का इजाफा हुआ है।

Read More:पीएम मोदी ने किया ऐलान,शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा ये हवाई अड्डा… 

इन सेंटर में आए सबसे अधिक ऑर्डर 

मीशो के अधिकारिक बयान के अनुसार अलाप्पुझा, छिंदवाड़ा, दवेनगेरे, हसन, गोपालगंज, गुवाहाटी, सीवान, तंजावुर, जामनगर और अंबिकापुर उनके सबसे अधिक ऑर्डर रिसीव करने वाले सेंटर हैं। जहां लगभग 60 फीसदी टोटल ऑर्डर कवर करता है। ग्राहको के सुविधा के अनुसार लगभग 6.5 करोड़ एक्टिव प्रोडक्ट्स लिस्टिंग हुई है। कंपनी की मानें तो सेल के पहले दिन फैशन, ब्यूटी और पर्सनल केयर प्रोडक्ट, घर व किचन के आइटम्स के साथ- साथ इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज की बंपर बिक्री हुई. जबकि कुछ यूजर्स ने अपनी त्योहारी खरीदारी की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए साड़ियों से लेकर एनालॉग घड़ियों, ज्वैलरी सेट, मोबाइल केस और कवर और ब्लूटूथ हेडफोन सहित कई आयटम शामिल हैं।

Read More: बस्तर में 54 आदिवासियों की हुई मौत! 50 की स्थिति गंभीर, भाजपा नेता बोले- फिर भी नहीं पहुुंचे सरकार के नुमाइंदे