A Kashmiri wont join BJP ghulam nabi said this

‘एक कश्मीरी भाजपा में कैसे शामिल हो सकता है?….’ आखिर गुलाम नबी ने ऐसा क्यों कहा?

A Kashmiri wont join BJP ghulam nabi said this : 'एक कश्मीरी भाजपा में कैसे शामिल हो सकता है?....' आखिर गुलाम नबी ने ऐसा क्यों कहा....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : August 29, 2022/11:54 am IST

नई दिल्ली। Ghulam Nabi Azad : कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने एक बड़ा बयान दिया है। हाल ही में गुलाम नबी के इस्तीफा देने के बाद कुछ लोग ऐसी संभावना जाता रहे थे कि अब गुलाम नबी भाजपा ज्वाइन कर लेंगे, लेकिन खुद गुलाम नबी ने इस बात का खंडन किया था। इसके बाद अब एक बार फिर गुलाम नबी ने अपने बयान से ये साफ कर दिया है कि वो भाजपा ज्वाइन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी बीजेपी में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वे अपनी खुद की पार्टी का गठन करेंगे और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में उतरेंगे।

Read More : Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर कर रखें इन 7 बातों का ध्यान, सालभर बरसेगी श्री गणेश की कृपा, कभी नहीं होगी धन की कमी

चुनाव के लिए अपनी पार्टी बनाऊंगा

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस नेताओं द्वारा बीजेपी से गठबंधन के कयासों को गुलाम नबी आजाद ने मूर्खतापूर्ण विचार बताया। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि एक कश्मीरी भाजपा में कैसे शामिल हो सकता है? उन्होंने कहा, ”मैं अपने कॉलेज के दिनों से इस पार्टी का हिस्सा रहा हूं। मैं कभी बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा। मैं कश्मीर चुनाव के लिए अपनी पार्टी बनाऊंगा।”

Read More : अजब-गजब! 40 साल से नहीं कटवाए बाल! बालों लंबाई और वजन जानकर दंग रह जाएंगे आप

गांधी परिवार की कठपुतली होगा नया अध्यक्ष

बता दें कि अपना इस्तीफा देने के पीछे गुलाम नबी ने राहुल गांधी को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कांग्रेस के नए नेताओं को चापलूस करार देते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि आजाद ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं का अनुभव राहुल गांधी के लिए कोई मायने नहीं रखता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी को ‘भारत जोड़ो’ के बजाय ‘कांग्रेस जोड़ो’ अभियान शुरू करना चाहिए। बता दें 19 अक्टूबर को कांग्रेस को एक नया अध्यक्ष मिलने वाला है। इस मामले में गुलाम नबी आजाद ने कहा कि नया अध्यक्ष केवल गांधी परिवार की कठपुतली होगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें