केरल: अधिकारी ने महिला की मौत को लेकर चल रही जांच के बारे में परिवार को बताया | Kerala: Official tells family about ongoing probe into woman's death

केरल: अधिकारी ने महिला की मौत को लेकर चल रही जांच के बारे में परिवार को बताया

केरल: अधिकारी ने महिला की मौत को लेकर चल रही जांच के बारे में परिवार को बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 23, 2021/1:39 pm IST

कोल्लम, 23 जून (भाषा) केरल के कोल्लम में पति के घर में महिला की संदिग्ध मौत को लेकर जांच कर रही पुलिस महानिरीक्षक स्तर की अधिकारी ने बुधवार को पीड़िता के परिवार से मुलाकात की और उन्हें अब तक की जांच में हुई प्रगति से अवगत कराया। मृतक महिला आयुर्वेद की छात्रा थी।

परिवार से मुलाकात करने के बाद दक्षिणी जोन की पुलिस महानिरीक्षक हर्षिता अत्तालुरी ने संवाददाताओं से कहा, ” एक महिला की जान चली गई और यह बेहद गंभीर मामला है। हमने पूरी जानकारी जुटाई है। हम पीड़िता के दोस्तों, पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज कर रहे हैं। डॉक्टरों का भी विस्तृत बयान लिया जाएगा। हम इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी जुटा रहे हैं।” उन्होंने कहा कि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टर का बयान दर्ज करने के बाद आगे की जानकारी साझा की जाएगी।

कोल्लम के सस्तमकोट्टा में सोमवार को 24 वर्षीय एस. वी. विस्मया का शव उसके ससुराल में बाथरूम में लटका हुआ मिला था। इससे एक दिन पहले विस्मया ने अपने रिश्तेदारों को व्हाट्सऐप पर कई संदेश भेजे थे जिसमें उसने कहा था कि उसका पति दहेज के लिए परेशान कर रहा है।

आरोपी पति एस. किरण कुमार राज्य सरकार में मोटर वाहन विभाग का कर्मचारी है, जिसे निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को कुमार को गिरफ्तार कर लिया था।

पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने कुमार पर विस्मया को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। घटना से एक दिन पहले विस्मया ने अपने शरीर पर पिटाई के निशान और घाव की तस्वीरें भी व्हाट्सऐप पर उन्हें भेजी थीं।

मृतका के पिता ने एक टीवी चैनल को बताया था कि पिछले साल शादी में परिवार ने दहेज के रूप में कुमार को 10 लाख रुपये कीमत की कार, एक एकड़ जमीन और सोने के 100 सिक्के दिए थे।

भाषा शफीक वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)