खट्टर ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं, उनके नेतृत्व की सराहना की |

खट्टर ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं, उनके नेतृत्व की सराहना की

खट्टर ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं, उनके नेतृत्व की सराहना की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 17, 2021/5:16 pm IST

चंडीगढ़, 17 सितंबर (भाषा) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 71वें जन्मदिन पर बधाई दी और कामना की कि उनके नेतृत्व में देश नई ऊंचाइयों को छुए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा पिछले सात वर्षों में जनहित में लिए गए निर्णयों ने हर किसी में विश्वास जगाया है कि देश सुरक्षित और सही हाथों में है।

उन्होंने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पूरी दुनिया ने तकनीक, चिकित्सा, शिक्षा और रक्षा के क्षेत्र में देश की प्रगति देखी है।

खट्टर ने ट्वीट किया, ‘‘मैं कामना करता हूं कि आपके सक्षम नेतृत्व में देश नई ऊंचाइयों को छुए और आप दीर्घायु हों तथा खुश रहें। जन्मदिन मुबारक हो मोदी जी।’’

मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘जिन मुद्दों पर पहले हम दूसरे देशों की तरफ देखते थे, आज आपने उन कमियों को दूर कर देश को नई पहचान दी है।’’

खट्टर ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश ने दुनिया के मंच पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, कई मोर्चों पर नेतृत्व किया है और इस बारे में पूरे देश को गौरव की अनुभूति कराई है।

मोदी के 71वें जन्मदिन पर भाजपा ने राज्य में शुक्रवार से 20 दिनों का जनसंपर्क कार्यक्रम ‘‘सेवा और समर्पण’’ शुरू किया है और सार्वजनिक जीवन में उनके 20 वर्ष पूरे होने पर यह सात अक्टूबर तक जारी रहेगा। सार्वजनिक जीवन में उनके गुजरात में मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल भी शामिल है।

इस बीच प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा इकाई ने पंचकूला में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

भाषा नीरज प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers