Killed wife and 3 children for salvation.. Know the full story of the murder

मोक्ष के लिए किया पत्नी और 3 बच्चों की हत्या.. जानिए हत्याकांड की पूरी कहानी

Killed wife and 3 children for salvation.. Know the full story of the murder

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 21, 2021/12:48 pm IST

हिसार, हरियाणा। पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर शख्स के खुदकुशी मामले में सामने आया है कि आत्महत्या करने वाला रमेश मोक्ष प्राप्त करना चाहता, इस वजह से उसने यह कदम उठाया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

इस घटना के बाद गांव में हडकंप मच गया और गांव के लोग रमेश के घर के आसपास पहुंच गए। नंगथला गांव के रहने वाले रमेश ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में शीतलहर: सीएम बघेल ने सभी कलेक्टर्स को अलाव जलाने और कंबल बांटने के दिए निर्देश, कहीं 1 डिग्री टेंपरेचर तो कहीं जमी बर्फ 

पुलिस ने रमेश की डायरी बरामद की, जिसमें उसने लिखा था, ‘यह दुनिया रहने लायक नहीं है, मैं इस दुनिया में नहीं रहना चाहता हूं लेकिन सोचता हूं कि मेरी मौत के बाद परिजनों का क्या होगा, इसलिए मैंने रात को खीर बनाई, उसमें नशीला पदार्थ डाल दिया और यह खीर पत्नी सहित बच्चों को खिला दी।’

पढ़ें- भारत में ‘ओमिक्रॉन’ के अब तक 200 मामले सामने आए.. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रमेश ने रात को कुदाल मारकर पत्नी व तीनों बच्चों की हत्या कर दी और बाद में उसने बिजली के तार से करंट लगाकर आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन करंट नही लगा।

पढ़ें- Omicron कोरोना पर दावे से बढ़ेगी पुरुषों की चिंता.. वैरिएंट को लेकर पहली बार आई डराने वाली स्टडी

इसके बाद उसने बरवाला रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर जान दे दी। मृतक की अग्रोहा में दुकान है, जिस पर वह पेंटर का काम करता था।मरने वालों में सुनीता, 15 और 13 साल की उम्र की दो बेटियां और 10 साल का एक बेटा शामिल है।