sehaj arora video viral full video | Sehaj Arora Leaked Video

Kulhad Pizza Controversy: कुल्हड़ पिज्जा कपल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने का मामला, एक महिला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बताया पूरा सच

Kulhad Pizza Controversy: एसीपी निर्मल सिंह ने कहा है कि, “कुल्हड़ पिज्जा ने जालंधर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में आरोप और तथ्य बेहद गंभीर थे, शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की गई। हमने इस मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया है जो सोनिया नाम की महिला है।

Edited By :   September 22, 2023 / 10:48 PM IST

Kulhad Pizza controversy: जालंधर। जालंधर के फेमस कुल्हड़ पिज्जा कपल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल इस बार कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा का एक आपत्तिनजक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, वायरल वीडियो को लेकर सहज का दावा है कि उनका ये वीडियो को रूपांतरित करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग किया गया है। अब इस मामले में जालंधर पुलिस ने वीडियो वायरल करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है।

जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल की वायरल हो रहे अश्लील वीडियो को लेकर अब अलग मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं। लोग सोशल मीडिया से उनकी पुरानी वीडियो उठाकर उनके मीम्स बनाकर पोस्ट कर रहे हैं और उन पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। इन्हीं सब से आहत होकर सहज अरोड़ा एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव हुए और रोते हुए कहा कि जो महिला वीडियो को वायरल करने के आरोप में पकड़ी गई है वह एक ब्लॉगर के साथ मिलकर उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी।

Kulhad Pizza Couple Video

मोबाइल पर महिला का मैसेज दिखाते हुए उन्होने कहा कि आरोपी महिला ने उससे पैसों की डिमांड की थी, लेकिन उन्होंने महिला को पैसे देने की बजाय कानून का सहारा लिया और थाने में शिकायत की थी। इसके बाद उसने आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिए।

सहज अरोड़ा ने कहा कि उनके घर में बेटी पैदा हुई तो घर में खुशी का माहौल था, लेकिन वीडियो वायरल करने वाली ब्लैकमेलर महिला और ब्लॉगर ने उनकी सारी खुशियां छीन ली। उनके घर में मातम जैसा माहौल है। ऐसा लगता है घर जैसे कोई नया मेहमान नहीं आया बल्कि घर का कोई सदस्य मर गया हो। वह घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।घर में माहौल ऐसा है कि पता नहीं कल को हम रहे या न रहें।

उन्होंने कहा कि ब्लॉगर ने उन्हें पहले भी ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी। ब्लॉगर अब भी लाइव आकर उनके खिलाफ गलत बोल रहा है। सहज ने कहा कि लड़की के पास इतना तामझाम नहीं है कि वह वीडियो को इस लेवल पर वायरल कर सके। यह सारी की सारी प्लानिंग उस ब्लॉगर की है। मैंने उसे फोन भी किए थे लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

ब्लॉगर ने कहा लोगों से वीडियो डिलीट के लिए रिक्वेस्ट करें

इधर जिस ब्लॉगर पर सहज अरोड़ा ने ये आरोप लगाए हैं उसने भी लाइव आकर कहा है कि कुल्हड़ पिज्जा दंपती लोगों को धमकाएं नहीं, बल्कि रिक्वेस्ट करें कि जो वीडियो उनके पास है उसे डिलीट कर दें। ब्लॉगर ने कहा कि सहज इस बात की जगह यह कह रहा है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जनरेटेड वीडियो है। वीडियो में आवाज, शक्ल, बाल, टैटू सब कुछ कैसे एडिट हो सकता है।

ब्लॉगर ने वीडियो में सहज से कहा कि आप सीधा यह कहे कि हमारे से गलती हो गई है और हमारी आपस में कोई मिस्टेक रह गई है। जिसके कारण हम वीडियो को डिलीट करना भूल गए या ऐसा कुछ भी कह सकते थे। लेकिन वह यह नहीं कह रहे ऊपर से लोगों पर इल्जाम लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि हम सही हैं लोग गलत हैं।

व्यूज के लिए कर रहे सब कुछ

​​​​​​​ब्लॉगर ने कहा कि सहज अरोड़ा एक तरफ तो वीडियो के फेक होने के बारे में बात कर रहा है तो दूसरी ओर लड़की को अरेस्ट कर लिया गया है, यह भी बता रहा है। सहज की इस वीडियो को लेकर उसे इतना गुस्सा आया कि लोग अपने व्यूज के लिए यह सब कुछ कर रहे हैं। ब्लॉगर ने कहा कि उसने अपनी एक पुरानी वीडियो में पहले ही कहा कि यह लोग अपना हनीमून ब्लॉग बना रहे हैं। किसी दिन वहां पर सीसीटीवी लगा लें और सब कुछ ही दिखा दें। ब्लॉगर ने कहा कि इन्होंने इस बात को सच ही मान लिया। इन्होंने टाइटल डाला बेबी फेस रिवील। ब्लॉगर ने कहा इन्होंने रिवील कुछ और ही कर दिया।

जालंधर एसीपी का बयान भी आया

इस मामले में अब एसीपी निर्मल सिंह ने कहा है कि, “कुल्हड़ पिज्जा ने जालंधर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में आरोप और तथ्य बेहद गंभीर थे, शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की गई। हमने इस मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया है जो सोनिया नाम की महिला है।

read more: Mukhtar Abbas Naqvi On Ramesh Bighudi: बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने दी सांसद रमेश बिघूड़ी को ऐसी सीख! ऐसी वाणी बोलिए मन का आपा खोए…. 

read more: Millionaires Left India: इस साल 6500 भारतीय करोड़पति छोड़ेंगे देश, इस जगह बसना उनकी पहली पसंद!

 
Flowers