लॉकडाउन का उल्लंघन : मॉर्निंग वाक् पर​ लोगों से पुलिस ने सजा के तौर पर कराया योग और व्यायाम..देखें वीडियो | Lockdown violation: Police did yoga and exercise as a punishment to people on morning speech .. Watch video

लॉकडाउन का उल्लंघन : मॉर्निंग वाक् पर​ लोगों से पुलिस ने सजा के तौर पर कराया योग और व्यायाम..देखें वीडियो

लॉकडाउन का उल्लंघन : मॉर्निंग वाक् पर​ लोगों से पुलिस ने सजा के तौर पर कराया योग और व्यायाम..देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 16, 2020/5:49 am IST

पुणे। लॉकडाउन का उल्लंघन अब लोगों पर भारी पड़ने वाला है। सिर्फ बेवजह निकलने वालों पर ही नही अब सुबह मॉर्निंग वाक् निकलने वालों से भी पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। एक ऐसा ही मामला पुणे के बिबवेवाड़ी और कोंढवा इलाकों में देखने को मिला है। जहां लॉकडाउन का उल्लंघन कर सुबह सैर के लिए बाहर निकले लोगों से पुणे पुलिस ने सजा के तौर पर योग और व्यायाम करवाया है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में आज 25 नए पॉजिटिव केस मिले, राज्य में अब कोरोना संक्रमितों की संख…

बता दें कि देश भर में लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले सामने आ रहे हैं वहीं इन मामलों पर सख्त कार्रवाई भी पुलिस द्वारा की जा रही है। 14 अप्रैल को देशवासियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने साफ किया था कि अब और सख्ती बरती जाएगी। इसलिए लोगों से अपील है कि वे घरों पर ही रहे।

ये भी पढ़ें: बांद्रा स्टेशन पर भीड़ एकत्र करने के मामले में गिरफ्तारी, मजदूरों क…

कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ ही प्रशासन का रूख और कार्रवाई भी बढ़ती जा रही है, होम मंत्रालय की गाइडलाइन के अनुसार पर हर बिंदु का प्रशासन कड़ाई से पालन कर रहा है। जिसमें सार्वजनिक जगहों पर घूमने के साथ ही अब मास्क लगाना अनिवार्य है और कहीं भी थूकने पर भी जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने वाले गिरफ्तार, सीएम ने दिए आरोपियों …