Lokayukta raids BJP MLA's son's house

बीजेपी विधायक के बेटे के घर लोकायुक्त की छापेमारी, मिले इतने नोट कि गिनते गिनते थक गए अधिकारी

बीजेपी विधायक के बेटे के घर लोकायुक्त की छापेमारी, मिले इतने नोट कि गिनते गिनते थक गए अधिकारी

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 09:15 AM IST, Published Date : March 3, 2023/9:15 am IST

नई दिल्ली। Lokayukta raids BJP MLA’s son’s house : कर्नाटक के लोकायुक्त अधिकारियों ने बेंगलुरु में प्रशांत माडल के आवास पर छापा मारा है। इस छापेमार कार्रवाई में लोकायुक्त ने करीबन 6 करोड़ रुपए नगद बरामद किये हैं। अब भी लोकायुक्त की तलाशी जारी है। आपको बता दें प्रशांत, चन्नागिरि विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा बीजेपी विधायक के. मदल विरुपक्षप्पा के बेटे हैं।

Read More : Petrol-Diesel Price: होली से पहले जनता को मिली बड़ी राहत! यहां बिक रहा सबसे सस्ता पेट्रोल, डीजल में भी राहत

बताया जा रहा है कि इससे पहल बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (BWSSB) के मुख्य अकाउंटेंट प्रशांत मदल को कर्नाटक लोकायुक्त के अधिकारियों ने 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। प्रशांत ये रिश्वत अपने पिता के नाम पात्र के रहा था।

Read More : वेतन विसंगति को लेकर प्रदेशभर के सहायक शिक्षकों का प्रदर्शन जारी, आज सड़क पर उतरेंगे इस जिले के सहायक शिक्षक

प्रशांत मादल के यहाँ से 6 करोड़ नगद बरामद

Lokayukta raids BJP MLA’s son’s house : मिली जानकारी के अनुसार भजपा विधायक के बेटे के कार्यालय से लोकायुक्त ने 40 लाख रुपये अलावा तलाशी में 1.7 करोड़ रुपये नगद मिला है। लोकायुक्त ने प्रशांत मदल को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि बीजेपी विधायक के यहां कुल मिलाकर करीब 6 करोड़ रुपये कैश बरामद हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें