Maharashtra police commissioner has put all the police stations on high

नहीं थम रहा महाराष्ट्र का सियासी बवाल, पुलिस कमिश्नर ने सभी थानों को रखा हाई अलर्ट मोड पर

all police stations on high alert mode in Maharashtra : महाराष्ट्र में बीते कुछ दिनों से सियासी घमासान मचा हुआ है और यह घमासान थमने का नाम

Edited By: , June 24, 2022 / 08:06 PM IST

मुंबई : all police stations on high alert mode in Maharashtra : महाराष्ट्र में बीते कुछ दिनों से सियासी घमासान मचा हुआ है और यह घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना नेता एक नाथ शिंदे द्वारा अचानक उठाए गए कदम से महाराष्ट्र की सियासत गरमाई हुई है। इसी बीच महाराष्ट्र के पुलिस कमिश्नर ने एक आदेश जारी किया है। इस आदेश में सभी पुलिस स्टेशनों को हाई अलर्ट मोड में रहने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़े : बाप और बेटे को मौत के घाट उतारने वाले 5 आरोपियों को 6 साल बाद मिली सजा, लंबे समय से चल रही थी मामले की सुनवाई… 

सड़क पर उतारकर हंगामा कर सकते हैं शिवसैनिक

all police stations on high alert mode in Maharashtra : महाराष्ट्र पुलिस चीफ ने खास तौर पर मुंबई के सभी पुलिस स्टेशनों को अलर्ट पर रहने का आदेश दिया है। पुलिस सूत्रों की माने तो उन्हें अलर्ट मिला है कि शिवसैनिक भारी मात्रा में सड़क पर उतरकर हंगामा कर सकते हैं। महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था ना बिगड़े और शांति बनी रहे इसके लिए पुलिस को अलर्ट पर रहने के लिए कहा गया है। पुलिस से हालात पर नजर बनाए रखने के आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़े : ट्विटर ने सरकार कहने पर स्तंभकार के अकाउंट पर लगाई रोक, ‘इस्लामोफोबिया’ और आतंकवाद जैसे मुद्दों पर लिखते थे स्तंभकार… 

पुलिस को मिली राज्य में कानून-व्यवस्था कायम रखने की हिदायत

all police stations on high alert mode in Maharashtra :  महाराष्ट्र में बीते दिनों से मचे राजनीतिक घमासान के बीच किसी भी अप्रत्याशित संकट से निपटने के लिए महाराष्ट्र पुलिस को अलर्ट मोड पर रहने के लिए कहा गया है। राज्य में किसी भा हालात में कानून-व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस को सख्त हिदायत दी गई है। लिहाजा पुलिस ने अपने तरीके से इंतजाम करने शुरू कर दिए हैं।

यह भी पढ़े :

all police stations on high alert mode in Maharashtra :  पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र में अभी हालात शांत दिख रहे हों, लेकिन अंदर से जो जानकारियां मिल रही है उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। इस बात की संभावना इस समय और भी बढ़ जाती है जब शिवसेना के कुछ नेता ये बयान देते हैं कि उनके कार्यकर्ताओं के लिए सड़कों पर उतरने का विकल्प भी खुला हुआ है। पुलिस किसी भी हालत में कोई रिस्क उठाने को तैयार नहीं है। इसलिए पुलिस ने एहतियातन इस पूरे घटनाक्रम पर अपनी नजर बनाई हुई है।

यह भी पढ़े : भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा – उद्धव ठाकरे को भगवान दे रहे सुशांत के हत्यारों को बचाने की सजा 

बागी विधायक के दफ्तर में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

all police stations on high alert mode in Maharashtra : महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर मंडरा रहे खतरे से गुस्साए शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कुर्ला के बागी विधायक मंगेश कुड़ालकर के दफ्तर में तोड़फोड़ की है। नाराज शिवसैनिकों ने विधायक मंगेश के ऑफिस में घुसकर जमककर तोड़फोड़ की। इससे पहले शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने अहमदनगर में बैनर पर लगी एकनाथ शिंदे के बैनर की तस्वीर पर कालिख फेंकी। यही नहीं शिवसैनिकों ने एकनाथ शिंदे हाय हाय के नारे भी लगाए। नाराज शिवसेना के लोगों ने चांदीवली में विधायक दिलीप लांडे के बैनर फाड़ दिए। बता दें कि शिवसेना के कार्यकर्ता दिलीप लांडे के बागी एकनाथ शिंदे के खेमें में शामिल होने से नाराज थे।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga