men nude photo sitted on the road: nude latest photos, nude picture

इस शख्स ने बेशर्मी से बीच सड़क खोले अपने पूरे कपड़े, किया ऐसा काम की लोगों ने शर्म से कर ली आंखे बंद

men nude photo sitted on the road : एक शख्स ने आधी रात को बीच सड़क पर अपने कपड़े उतर दिए। जिसके बाद वह बैठकर तंत्र-मंत्र करने लगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 28, 2022/7:52 pm IST

men nude photo sitted on the road ; ठाणे; महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान करने वाली खबर सामने आए रही है। जहां एक शख्स ने राधी रात को बीच सड़क पर अपने कपड़े उतर दिए। जिसके बाद वह नग्न अवस्था में बैठकर तंत्र-मंत्र करने लगा। बीच सड़क पर शख्स की इस हरकत को देखकर आस पास से गुज़र रहे लोगों का हुजूम लग गया। जिसके बाद उस व्यक्ति ने कुछ लकड़ीयों में आग जलाई और अपने पास रखे सात कटोरियां में सामग्री रखकर उसे आग में डालने लगा। व्यक्ति की इस हरकत को देखकर आस पास के लोगों में डर बैठ गया।

यह भी पढ़े : उच्चतम न्यायालय ने कॉलेजियम के अनुशंसित नामों को मंजूरी देने में केंद्र की देरी पर नाराजगी जताई

यह घटना कल्याण पश्चिम के आगरा रोड इलाके की है

men nude photo sitted on the road ; जिसके बाद वह मौजूद एक व्यक्ति ने तुरत इस मामले की जानकारी पुलिस में दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके वारदात पर पहुंचकर नग्न व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि ये पूरी घटना कल्याण पश्चिम के आगरा रोड इलाके की है। जहां पर रात करीबन 11.30 बजे भरी ठंड में कपडे उतारकर शख्स तंत्र-मंत्र करने लगा। करीबन आधा घंटे तक उस शख्स ने ऐसा किया। जिसके वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया। तो वही पुलिस ने उस शख्स को हिरासत में ले लिया है और फ़िलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।