Mahua Moitra Latest News: भाजपा पर भड़की महुआ मोइत्रा.. लगाए सनसनीखेज आरोप.. कहा, अब ये काम कराना चाहती हैं BJP | Mahua Moitra Latest News

Mahua Moitra Latest News: भाजपा पर भड़की महुआ मोइत्रा.. लगाए सनसनीखेज आरोप.. कहा, अब ये काम कराना चाहती हैं BJP

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 03:34 PM IST, Published Date : February 14, 2024/3:34 pm IST

कोलकाता: लोकसभा से ‘कैश फॉर क्वेरी’ आरोपों में अपनी सांसदी गँवा चुकी तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी पर भ्रष्टाचार को लेकर बेहद तीखा तंज कसा है।बंगाल के कृष्णा नगर से लोकसभा की सांसद रहीं महुआ मोइत्रा ने कहा, “इसमें कोई शक नहीं कि भाजपा यह चाहती होगी कि मैं भी जल्द से जल्द उसके पास चली जाऊं।

Valentine Day 2024: “मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना…” अपने स्पेशल वन को आज इन मैसेज से करें इंप्रेस 

समाचार वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार पूर्व लोकसभा सांसद मोइत्रा ने कहा कि भाजपा जिस तेजी से अन्य दलों के नेताओं को अपने यहां बुला रही है, इससे लगता है कि वो जल्द ही मुझे भी अपने पाले में करना चाहेगी। अपने इय बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए मोइत्रा ने कहा कि ये कितना दिलचस्प है कि भाजपा दूसरे दलों उन्हीं नेताओं को पकड़ रही है, जिनकी वो ‘भ्रष्टाचारी’ के रूप में निंदा करती थी।

Rajya Sabha Election 2024: इंडिया गठबंधन के उम्मीदों को झटका.. राज्यसभा चुनाव में बीजद ने किया BJP को समर्थन का खुला ऐलान..

महुआ मोइत्रा ने एक्स पर किये पोस्ट में लिखा, “मेरा मतलब है कि इस तरह वे वे जल्द ही मुझे भी चाहेंगे। मुझे लगा कि रामलला ने 2024 में 400 सीटें तय कर दी हैं लेकिन उसके बाद भी बीजेपी उन्हीं नेताओं को क्यों पकड़ने के लिए बेताब है, जिन्हें वो हमेशा ‘भ्रष्ट’ कहकर निंदा करती थीं?”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे