युवती के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार |

युवती के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

युवती के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : May 28, 2022/12:06 am IST

जींद, 27 मई (भाषा) हरियाणा के सदर थाना पुलिस ने कथित रूप से एक युवती का अपहरण करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने गत 22 मई को पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव का ही सूरज उसकी भांजी का अपहरण कर के ले गया है । उसकी शिकायत पर सूरज के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया था ।

सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि एक अन्य मामले में, सदर थाना इलाके में रिश्तेदारी में आई लडकी के साथ उसके रिश्ते के फूफा द्वारा कथित रूप से यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है । इसके अलावा बुआ के खिलाफ उसके जेवरात हड़पने का भी आरोप है । महिला थाना पुलिस ने रिश्ते की बुआ तथा फूफा के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि जिले के डोहानाखेड़ा गांव में स्कूली छात्राओं के साथ एक आदेशपाल द्वारा कथित रूप से अश्लील हरकत करने तथा फोन पर कॉल कर फ्रेंडशिप के लिए दबाव डालने से खफा ग्रामीणों ने गांव के राजकीय स्कूल पर ताला जड दिया।

ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने तथा पूरे स्टाफ का तबादला किये जाने की मांग की है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि इस बीच जिले में अलग-अलग स्थानों से पांच लोगों के गायब होने पर संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने के मामले दर्ज किए है। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

भाषा सं रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers