Man Was crossing the raging river on bike, stuck in middle then

Video : बाइक से उफनती नदी पार कर रहा था युवक, बीच में पहुंचते ही हो गया ये हाल, हलक में अटक गई जान, फिर…

Man Was crossing the raging river on bike, stuck in middle then : Video : बाइक से उफनती नदी पार कर रहा था युवक, बीच में पहुंचते ही हो गया ये.

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 29, 2022/12:29 pm IST

Social Media Viral Video : नई दिल्ली। बीते दिनों से देश के कई राज्य में लगातार बारिश ने तबाही मचाई हुई है। देश के ज्यादातर हिस्सों में जमकर बारिश हो रही है। नदी-नाले खतरे के निशान के कर बह रहे हैं। उफनती नदी-नालों को देखते हुए भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। उफनती नदी-नालों के बीच कई लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर नदियां पार करने की कोशिश करते नजर आते हैं। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सामने आ रहा है। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

दरअसल, तेलंगाना में बीते दिनों से भारी बारिश हो रही है। यहां तेज बारिश के चलते नदियां अपने उफान पर थी, तभी एक शख्स उफनती नदी में बाइक लेकर उतर गया। बीच नदी में पहुंचते ही हालात ऐसे बने कि युवक की जान हलक में आ गई।

Read More : Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर महिला आयोग अध्यक्ष का बयान, कहा- रोज होती है महिलाओं की….

 

बीच पूल में जा फंसा युवक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कैसे अपनी जान को जोखिम में डालते हुए उफनती नदी पार कर रहा है। बता दें हैदराबाद के नजदीक एक शख्स बाइक पर हिमायत सागर सर्विस रोड के पुल को पार करना चाह रहा था। पुल पर पानी का बहाव काफी तेज था, लेकिन बावजूद इसके वो शख्स रुका नहीं और पुल के उस पार जाने लगा। इस दौरान नदी के बीच में पहुंचते ही तेज बहाव में वो बाइक के साथ ही बहने लगा। हालांकि, पुल के किनारे लगी रेलिंग में उसकी बाइक फंस गई। इसके बाद वो काफी देर वहीं अटका रहा। इस घटना को देखने के बाद किसी ने साइबराबाद पुलिस को सूचना दी। इसके बाद जैसे-तैसे उस युवक को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि बाद में मौके पर आई पुलिस ने उस शख्स को किसी तरह बाहर निकाला।

 

Read More : BJP कार्यकर्ता के बाद अब मुस्लिम युवक की हत्या, प्रदेश में धारा 144 लागू, बंद रहेंगी शराब दुकानें

अबतक 7 लोगों की मौत

Social Media Viral Video : बता दें कई राज्यों में लगातार बारिश के चलते नदी-नाले लगातार उफान पर है। आंध्र प्रदेश में गोदावरी नदी में आई बाढ़ से अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है। इसके साथ ही राजस्थान के जोधपुर में पानी में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई है। IMD के अनुसार, अगले 24 घंटों में गोवा, मध्यप्रदेश, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, राजस्थान और गुजरात के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। केरल, कर्नाटक, दिल्ली और हरियाणा में भी हल्की बारिश की संभावना जताई गई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें