Women Commission president said about Ranveer's nude photoshoot

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर महिला आयोग अध्यक्ष का बयान, कहा- रोज होती है महिलाओं की….

Women Commission president said about Ranveer Singh's nude photoshoot: न्यूड फोटोशूट पर महिला आयोग अध्यक्ष का बयान, कहा- रोज होती है महिलाओं.

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:56 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:56 pm IST

Ranveer Singh’s Nude Photoshoot : नई दिल्ली। रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बवाल बढ़ता जा रहा है। हालांकि कई बॉलीवुड सेलेब्स रणवीर सिंह के सपोर्ट में सामने आए हैं। फिलहाल रणवीर सिंह का इस मामले में कोई बयान नहीं आया है। रणवीर के न्यूड फोटोशूट का कुछ लोग उनका विरोध कर रहे हैं तो कुछ समर्थन। इस बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट और महिलाओं की नंगी तस्वीर की अपने तरीके से तुलना की है।

Read More : Vastu Tips in Hindi: क्या आपके घर में भी है ये पौधा, तो इसमें बांध दें एक लाल धागा, होने लगेगी पैसों की बारिश

 

देश में नहीं है कोई वास्तविक मुद्दा

Ranveer Singh’s Nude Photoshoot : दरअसल, रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर मच रहे बवाल के बीच महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बयान दिया है। स्वाति मालीवाल ने कहा कि महिलाओं की नंगी तस्वीर रोजाना सर्कुलेट की जाती है, किसी को इसपर कोई आपत्ति नहीं होती। अगर एक एक्टर ने न्यूड फोटोशूट कराया तो इसपर प्राइम-टाइम डिबेट किया जा रहा है। इस मामले में उन्होंने ट्वीट किया कि समाज को रोज महिलाओं की नग्न तस्वीरें फीड की जाती हैं। इसपर किसी को कोई आपत्ति नहीं होती। एक एक्टर जो खुद को सबसे अच्छी तरह से जानता है उसने नग्न होने का फैसला किया तो प्राइम टाइम डिबेट का मुद्दा बन गया। क्या देश में कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है?

Read More : इस फेमस अभिनेता को Nude देखना चाहती है Ananya Panday, बोली- आखिर कौन नहीं…

रणवीर पर FIR दर्ज

बता दें बीते कुछ दिनों से रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट के चलते विवादों में हैं। उनके खिलाफ मुंबई में FIR भी दर्ज कराया गया है। NGO की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। एनजीओ ने रणवीर सिंह पर महिलाओं की भावनाओं को आहत करने और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके शील का अपमान करने का आरोप लगाया है।

Read More : BJP कार्यकर्ता के बाद अब मुस्लिम युवक की हत्या, प्रदेश में धारा 144 लागू, बंद रहेंगी शराब दुकानें

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें