MMS Case in Valsad: Cook Makes MMS of Girls Student whil Take Bath

बाथरूम की टूटी हुई खिड़की से नहाती हुई छात्राओं को देखता था रसोइया, बनाता था वीडियो

बाथरूम की टूटी हुई खिड़की से नहाती हुई छात्राओं को देखता था रसोइया! MMS Case in Valsad: Cook Makes MMS of Girls Student whil Take Bath

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 24, 2022/12:42 pm IST

वलसाडः MMS Case in Valsad चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाने और वायरल करने का मामला अभी थमा नहीं कि गुजरात से ऐसा ही मामला सामने आ गया है। यहां भी छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी परिजनों को लगते ही उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

Read More: CSP कार्यालय का आरक्षक 3 दिनों से लापता, जांच में जुटी पुलिस ने साझा की ये जानकारी ….जानें पूरी खबर

MMS Case in Valsad मिली जानकारी के अनुसार मामला वलसाड जिले में धरमपुर के करचोड गांव में बने साक्षरता कन्या छात्रावास का है, जहां बाथरूम की टूटी हुई खिड़की से छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाया गया है। छात्राओं ने बताया कि कन्या छात्रावास का रसोइया बाथरूम की टूटी हुई खिड़की से उनका वीडियो बनाता तथा उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास करता है। छात्राओं ने रसोइया पर छेड़खानी व उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है।

Read More: भोजपुरी का अब तक का सबसे हिट गाना! मिले 286 लाख से ज्यादा व्यू, सीन्स देखकर बंद कर लेंगे आंखे

वलसाड आदिवासी बहुल जिला है तथा इस छात्रावास में गरीब व पिछडे आदिवासी परिवारों की लड़कियां रहकर पढ़ती हैं। हाल ही चंडीगढ़ के छात्रावास में लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने का मामला उजागर होने के बाद यहां की छात्राओं ने भी इस घटना की जानकारी अभिभावक समूह के इंटरनेट मीडिया समूह में शेयर की। इसके बाद अभिभावकों ने इस पर हंगामा करते हुए पुलिस से इसकी जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि लड़कियों के छात्रावास में पुरुष रसोइया रखने पर भी सवाल खड़े किए।

Read More: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की बल्ले-बल्ले, दिवाली पर मिलेगा बोनस, यहां सरकार ने किया ऐलान

बता दें कि हाल ही में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा द्वारा हास्टल की अन्य छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने के बाद मुंबई स्थित प्रतिष्ठित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में एक ऐसी ही घटना से हड़कंप मच गया था। आइआइटी बांबे में हास्टल की एक छात्रा ने वाशरूम की खिड़की से आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया था।आइआइटी बांबे की एक छात्रा ने पवई पुलिस से संपर्क किया और आरोप लगाया कि एक कैंटीन कर्मचारी ने हास्टल के वाशरूम में नहाने के दौरान उसका वीडियो रिकार्ड किया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक