130 students fell ill after eating hostel mess food

130 से ज्यादा छात्र हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार, कॉलेज मेस में खाना खाने के बाद बिगड़ी हालत, 5 अलग अलग अस्पताल में पीड़ित भर्ती

More than 130 students became victims of food poisoning, condition worsened after eating in college mess :पेट दर्द की शिकायत थी

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 01:41 PM IST, Published Date : February 7, 2023/1:41 pm IST

130 students fell ill after eating hostel mess food: मंगलुरू: फूड पॉइजनिंग की घटना दिन बा दिन बढ़ती ही जा रही है। बिहार और कोलकाता के बाद अब मंगलुरू से फूड पॉइजनिंग की खबर सामने आई है। बता दें कि हॉस्टल मेस में खाना खाने के बाद 137 छात्रों की तबियत खबर हो गई थी। जिसके बाद तुरंत उन्हें इलाज के लिए 5 अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़े : प्रभावितों ने जोशीमठ में निकाली ‘आक्रोश रैली’.

130 छात्रों को फूड पॉइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती

यह पूरा मामला मंगलुरु के शक्तिनगर से सामने आया है जहां नर्सिंग और पैरामेडिकल कॉलेज के 130 छात्रों को फूड पॉइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार इन छात्रों ने अपनी होस्टल मेस में खाना खाया था।उसके बाद से ही उन्हें पेट दर्द और उल्टी की शिकायत थी। जब हालात ज्यादा बिगड़े तो छात्रों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यह भी पढ़े : इंटरनेशनल महिला खिलाड़ी ने अपने कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, अश्लील तस्वीरें वायरल करने की देता था धमकी

5 अलग अलग अस्पताल में छात्रों को किया गया भर्ती

130 छात्रों को पांच अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस कड़ी में 52 छात्रों को तो एजे अस्पताल में एडमिट किया गया है, 18 को केएमसी ज्योति में, 14 को यूनिटी अस्पताल में, 8 को सिटी अस्पताल में, तीन को मंगला अस्पताल में और 2 एफआर मूलर्स अस्पताल में भर्ती हुए हैं। फ़िलहाल अभी छात्रों का इलाज जारी है।

यह भी पढ़े : मामा ऐसे नहीं होते! ग्वालियर में 11 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश। मेला घुमाने ले गया था आरोपी मामा

सोमवार सुबह दो बजे से छात्रों को पेट दर्द की शिकायत थी

130 students fell ill after eating hostel mess food: इस घटना के बारे में मंगलुरू पुलिस कमिश्नर ने विस्तार से बताया है। वे कहते हैं कि सोमवार सुबह दो बजे से छात्रों को पेट दर्द की शिकायत थी। तब कॉलेज प्रशासन ने छात्रों के माता-पिता को उस बारे में कुछ नहीं बताया था, उसी वजह से ज्यादा पैनिक क्रिएट हुआ और माता-पिता परेशान हुए। इस मामले में जांच की जा रही है।

 

 

 
Flowers