सांसद विधायक तो बन गयें लेकिन अधिकारियों को 'सर' कहने की आदत नहीं गयी:भाजपा सांसद |

सांसद विधायक तो बन गयें लेकिन अधिकारियों को ‘सर’ कहने की आदत नहीं गयी:भाजपा सांसद

सांसद विधायक तो बन गयें लेकिन अधिकारियों को 'सर' कहने की आदत नहीं गयी:भाजपा सांसद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 28, 2022/9:26 pm IST

बाराबंकी (उप्र) 28 अक्टूबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को सांसदों-विधायकों पर तंज कसते हुए कहा कि जन प्रतिनिधि बनने के बाद भी नेताओं की अधिकारियों को ‘सर’ कहने की आदत नहीं जा रही है एवं वे उनके पैर छू रहे हैं।

गोंडा के कैसरगंज से सांसद सिंह ने कहा,”पहले नेता आंदोलनों,विद्यार्थी परिषद और छात्र राजनीति से तप कर उच्च पदों पर चुन कर आते थे। लेकिन अब वह सब बंद हो गया है। अब ऐसे नेताओं की संख्या भी काफी कम हो गई है। अब नेता केवल पदेन आने लगे है। पदेन आकर नेता विधायक तो बन जाते है। लेकिन उनमें अंदर जिगरा नहीं आ पाया है। पदेन आकर नेता सांसद भी बन गए, लेकिन उनकी सर कहने की आदत नहीं गई। आज के सांसद और विधायक अधिकारियों के ऑफिस में उनके पैर छू रहे हैं।”

पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप के भाई एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक सिंह के निधन पर शोक-संवेदना व्यक्त करने पहुंचे वाले सांसद सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनके पास एक शख्स आया और उसने कहा कि वह विधायकी का चुनाव लड़ना चाहता है। इस पर उन्होंने उससे पूछा कि कोई एक काम बताइये जिससे जनता आपके ऊपर विश्वास करती हो।

भाषा सं जफर राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers