NDPP MLA Imkong L Imchen resigns from the assembly

नागालैंड में विधानसभा चुनाव से पहले आया नया मोड़! इस पार्टी के विधायक ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा, सामने आई ये वजह

NDPP MLA Imkong L Imchen resigns from the assembly : एनडीपीपी विधायक इमकोंग एल इमचेन ने नागालैंड विधान सभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 08:06 PM IST, Published Date : January 21, 2023/8:01 pm IST

NDPP MLA Imkong L Imchen resigns from the assembly : नई दिल्ली। इस साल 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है। जिसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां अपने स्तर पर शुरू कर दी है। तो वहीं चुनाव आयोग ने तीन विस राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। नागालैंड, मेघालय और त्रिपुरा में मतदान की तारीख का ऐलान हो चुका है। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले इन राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव भाजपा या कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। इन चुनाव के नतीजे ही आने वाले 2024 में लोकसभा चुनाव की जीत के रास्ते खोलेगी।

read more : अथिया और केएल राहुल की शादी में सिर्फ 100 मेहमानों की रहेगी मौजूदगी, आज से रस्में हुई शुरू

नागालैंड में एनडीपीपी विधायक इमकोंग का इस्तीफा

NDPP MLA Imkong L Imchen resigns from the assembly : नागालैंड में 2018 में हुए विधानसभा चुनावों में NDPP ने बीजेपी की मदद से गठबंधन सरकार बनाई थी। उन चुनावों के बाद NDPP के नेता नेफ्यू रियो मुख्यमंत्री बने थे। नागालैंड में एक बार फिर फरवरी 2023 में चुनाव हो रहा है।

read more : महिला कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, बच्चे की देखभाल के लिए सहायिका उपलब्ध कराएगी यहां की सरकार  

NDPP MLA Imkong L Imchen resigns from the assembly : विस चुनाव से पहले राजनीतिक पहलू से एक खबर सामने आई है। एनडीपीपी विधायक इमकोंग एल इमचेन ने व्यक्तिगत आधार पर 20 जनवरी, 2023 पूर्वाह्न से 13वीं नागालैंड विधान सभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें