Only 100 guests will be present in Athiya and KL Rahul's wedding

अथिया और केएल राहुल की शादी में सिर्फ 100 मेहमानों की रहेगी मौजूदगी, आज से रस्में हुई शुरू

Only 100 guests will be present in Athiya and KL Rahul's wedding : अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी में होगी।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 07:37 PM IST, Published Date : January 21, 2023/7:36 pm IST

Only 100 guests will be present in Athiya and KL Rahul’s wedding : नई दिल्ली। भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी कथित तौर पर 23 जनवरी, 2023 को होगी और 21 जनवरी से तीन दिन तक चलेगी। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कथित तौर पर अथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में होगा। केएल राहुल का मुंबई वाला घर पहले से ही उत्सव के लिए तैयार है क्योंकि नए पपराज़ी वीडियो में बिल्डिंग के बाहर रोशनी की सजावट दिखाई गई है।

read more : प्रदेश सरकार की मेडिकल कॉलेजों के लिए बड़ी सौगात! नए कोर्सों पर लगाई मुहर, यहां देखें नाम और कुल सीटें 

 

शादी में सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी

 

Only 100 guests will be present in Athiya and KL Rahul’s wedding : 23 जनवरी को होने वाली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी में होगी। दोनों तरफ से कुल 100 गेस्ट ही आएंगे, जिनकी मौजूदगी में ये शादी होगी। साथ ही सभी आने वाले लोगों से कहा गया है कि वो फोटो फोटोज पोस्ट नहीं करें और उनके फोन भी दूर रखे जा रहे है।

read more : खाते में नहीं आया मध्याह्न भोजन का पैसा, नाराज छात्रों ने प्राचार्य और शिक्षकों के साथ किया ऐसा काम

Only 100 guests will be present in Athiya and KL Rahul’s wedding : वैसे तो इस शादी में पूरी तरह फैमिली के ही लोग ही होंगे, लेकिन कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के भी शामिल होने की उम्मीद है। साथ ही जूम डिजिटल की रिपोर्ट के मुताबिक नया जोड़ा बाद में अपने दोस्तों और फिल्म और क्रिकेट जगत के लोगों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें