एनआईए ने इरोड में दो युवकों को हिरासत में लिया |

एनआईए ने इरोड में दो युवकों को हिरासत में लिया

एनआईए ने इरोड में दो युवकों को हिरासत में लिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 27, 2022/7:12 pm IST

इरोड(तमिलनाडु),27 जुलाई (भाषा) राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने तमिलनाडु के इरोड जिले में एक घर पर छापा मारा और कट्टरपंथी संगठनों से संबंध रखने के संदेह में दो युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

केन्द्रीय एजेंसी के अधिकारियों ने मंगलवार रात को दो युवाओं को मणिकमपलयम से पकड़ा और उनसे आर एन पुडुर पुलिस मुख्यालय क्षेत्र में पूछताछ की।

स्थानीय पुलिस के अनुसार, दो लोगों द्वारा उपलब्ध कराई गई सूचना के आधार पर एनआईए अधिकारियों की दस सदस्यीय टीम मंगलवार रात को इरोड पहुंची और उन्होंने मणिकमपलयम हाउसिंग यूनिट में एक घर पर छापा मारा जहां पांच व्यक्ति रह रहे थे। जिन दो लोगों ने सूचना उपलब्ध कराई थी उन्हें आतंकवादियों के साथ संबंध होने के संदेह में एनआईए ने हाल में सलेम से हिरासत में लिया था।

एनआईए के अधिकारियों ने पांचों लोगों से बुधवार सुबह तक पूछताछ की। बाद में वे दो युवकों को इरोड के उपनगर आर एन पुडुर में पुलिस मुख्यालय ले गए। उनके साथ कुछ स्थानीय पुलिसकर्मी भी थे। शेष तीन लोगों को इरोड के पुलिस थाने में रखा गया है।

पुलिस ने बताया कि एनआईए को संदेह है कि हिरासत में लिए गए दोनों व्यक्ति कट्टरपंथी संगठन से ताल्लुक रखते हैं और उन्होंने लैपटॉप, डायरी, बैंक की पासबुक और कुछ अन्य सामान कब्जे में ले लिया है। एनआईए कब्जे में लिए गए सामान की जांच कर रही है।

भाषा शोभना शफीक

शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers