Now tomorrow will be the first semi-file match between India and Australia

Road Safety World Series 2022: बारिश ने डाली खलल, अब कल होगा इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रुका हुआ पहला सेमीफाइल मैच

Road Safety World Series 2022:  रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में बुधवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 28, 2022/11:36 pm IST

Road Safety World Series 2022: रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में बुधवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स और इंडिया लीजेंड्स के बीच खेला जा रहा मैच बारिश की वजह से रोक दिया गया। ऑस्ट्रेलिया टीम बैटिंग कर 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 136 रन बना लिए थे। बारिश की वजह से मैदान पर कवर लगाए गए हैं। काफी देर तक इंतजार करने के बाद यह मैच रोक  दिया गया। अब गुरुवार को दोपहर साढ़े तीन बजे से जहां से मैच रुका है, वहीं से शुरू होगा। वहीं गुरुवार का सेमीफाइनल मैच अब शुक्रवार को होगा।

यह भी पढ़ें : चार ऐसे भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने अपनी ही फैंस के साथ लिए सात फेरे, लिस्ट में शामिल है ये दिग्गज खिलाड़ी

बता दें कि अंक तालिका में 14 प्वाइंट के साथ भारतीय टीम ने तीसरे स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं। वहीं इस लीग में ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स की कमान शेन वाटसन के हाथों में है।

और भी है बड़ी खबरें…