Old man romance with young girl in the park

21 साल की लड़की के साथ पार्क में ऐसा काम कर रहा था बुजुर्ग, लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Old man romance with young girl :  आज के समय में सोशल मीडिया पर किसी भी फोटो या वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 5, 2022/12:19 pm IST

नई दिल्ली : Old man romance with young girl :  आज के समय में सोशल मीडिया पर किसी भी फोटो या वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता। इनमे से कई पोस्ट लोगों के काम की होती है और कई पोस्ट में कुछ ऐसा होता है जिसकी चर्चा सभी तरफ होने लगती है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में एक बूढ़े आदमी को लड़की के साथ देखा जा सकता है। लोगों ने जब उनसे पूछा की दोनों के बीच क्या रिश्ता है तो उनका जवाब सुनकर सबके होश उड़ गए।

यह भी पढ़े : सीएम के इस अश्वासन के बाद काम पर लौटे कर्मचारी, 14 दिन बाद सरकारी कार्यालयों में लौटेगी रौनक 

Old man romance with young girl : वायरल हो रहे वीडियो में बुजुर्ग और लड़की पार्क में दिख रहें हैं। ये दोनों पार्क में गलत हरकत कर रहे थे इसी दौरान वहां कुछ लड़के पहुंच गए। लड़कों के पूछने पर उन्होंने बताया कि वो दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड है। युवकों ने जब दोनों की उम्र पूछी तो उनका जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी के होश उड़ गए। बुजुर्ग की उम्र 65 वर्ष है, तो लड़की की उम्र मात्र 21 साल है। इनका यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो में तरह-तरह कमेंट्स कर रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

यह भी पढ़े : ’22 रुपए लीटर आटा’ राहुल गांधी इस बयान पर गृह मंत्री ने ली चुटकी, कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी कही ये बड़ी बात 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक