Real Money Heist Jaipur Video

Real Money Heist Jaipur Video: सड़क पर मनी हाइस्ट, गाड़ी के उपर खड़े होकर युवक ने की पैसों की बरसात

Real Money Heist Jaipur Video मनी हाइस्ट की तर्ज पर राजस्थान के जयपुर में युवक ने गाड़ी के उपर खड़े होकर उड़ाए नोट

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 04:49 PM IST, Published Date : October 3, 2023/4:49 pm IST

Real Money Heist Jaipur Video: जयपुर। इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक आदमी बेव सीरीज मनी हाइस्ट की तर्ज पर कार के ऊपर चढ़कर नोट उड़ा रहा है और आस-पास लोग भी इकट्ठा होकर पैसे बटोरने के लिए जुटे हुए हैं। जैसे-जैसे आदमी नोट नीचे गिरा रहा है लोग इसे उठा रहे हैं। ये आदमी सबको इशारा करके बुला रहा है और नोट उठाने के लिए कह रहा है। भीड़ को अच्छे से देखें तो इसमें ज्यादातर ऑटो-रिक्शा या मांगने वाले लोग नजर आ रहे हैं।

Real Money Heist Jaipur Video: आदमी के नोट उड़ाने का वीडियो काफी लोगों को पसंद भी आ रहा है। वीडियो राजस्थान के जयपुर का बताया जा रहा है। जिसमें मनी हाइस्ट सीरीज की तरह कपड़े पहन एक युवक गाड़ी के उपर खड़े होकर पैसों की बरसात करता नजर आ रहा है।

Real Money Heist Jaipur Video: ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी इंटरनेट पर इस तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं। फिल्मों का क्रेज लोगों में सर चढ़कर बोल रहा है। पहले ऐसे वीडियो सामने आए थे, जब फर्जी मूवी की कॉपी करके लोगों ने गाड़ी की डिक्की से पैसे उड़ाए थे। हालांकि, इनमें से कई लोगों ने नकली नोटों को उड़ाया था।

ये भी पढ़ें- Fellowship To Journalists: सरकार ने पत्रकारों के हित में की बड़ी घोषणा! सीएम ने किया फेलोशिप देने का ऐलान, जानें किसे मिलेगा लाभ

ये भी पढ़ें- Indore News: नाबालिग बच्चे के साथ युवक ने किया गंदा काम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक