Kondli Bus Accident

Kondli Bus Accident: दर्दनाक हादसा.. बेकाबू होकर फल बाजार में जा घूसी बस, एक की मौत, इतने घायल

Kondli Bus Accident: दर्दनाक हादसा.. DTC की बस बेकाबू होकर फल बाजार में जा घूसी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 घायल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  October 9, 2023 / 07:52 AM IST, Published Date : October 9, 2023/7:52 am IST

Kondli Bus Accident: नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी, DTC) की एक बस बेकाबू होकर फल बाजार में जा घूसी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, बस चालक मौके से फरार हो गया है। यह पूरा मामला कल्याणपुरी थाना क्षेत्र के कोंडाली पुल के पास फल बाजार का है। कोंडली ब्रिज के पास फल बाजार इलाके में डीटीसी बस ने दो ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इससे एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए।

Read More: Israel-Palestine Conflict: ‘वह स्वर्ग चली गई’… हमास आतंकवादियों ने मां-बाप के सामने बेटी को दी फांसी, वीडियो देख सहम जाएंगे आप 

पुलिस ने बताया कि फल बाजार में डीटीसी बस द्वारा दो ई-रिक्शा और एक फल रेहड़ी को टक्कर मारने की सूचना मिली थी। हादसा लगभग साढ़े 10 बजे हुए था। टक्कर लगते ही बस का चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस हादसे में तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक शख्स की मौत हो गई। वहीं, मृतक की पहचान आनंद माधव(36) पुत्र रामशरण के रूप में हुई है, जो कानपुर (यूपी) के रहने वाले थे।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers