Order to Close All Schools in Thses District Due to Heavy Rain

सभी स्कूलों-कॉलेजों को बंद करने का आदेश, यहां जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला, जानिए क्यों?

सभी स्कूलों-कॉलेजों को बंद करने का आदेश, यहां जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला! Order to Close All Schools in Thses District Due to Heavy Rain

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 1, 2022/9:25 am IST

चेन्नईः Order to Close All Schools मध्य भारत के बाद अब दक्षिण भारत में बारिश कहर बरपा रहा है। दक्षिण भारत के कई राज्यों में इन दिनों मूसलाधार बारिश का दौर लगातार जारी है। भारी बारिश के चलते तमिलनाडु के कई जिलों में स्कूलों और शिक्षण संस्थानों को बंद करने का आदेश जारी किया गया है। वहीं, मौसम विभाग ने कई जिलों में रेड अलर्ट तो कुछ जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: 18 जातियां अनुसूचित जाति की सूची से बाहर, हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, नोटिफिकेशन रद्द

Order to Close All Schools मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई, नागपट्टिनम, तिरुचि, तिरुवरूर, वेल्लोर, पुदुकोट्टई, विरुधुनगर, अरियालुर, पेरम्बलुर और तंजावुर के जिला प्रशासन ने शुक्रवार को स्कूलों और कॉलेजों के लिए छुट्टियों की घोषणा की है। जबकि विल्लुपुरम, मायलादुथुराई, तिरुवन्नामलाई, कांचीपुरम, कल्लाकुरुची जिला कलेक्टरों ने भी स्कूलों के लिए छुट्टियों का आदेश दिया है। बता दें कि प्रशासन ने ये फैसला भारी बारिश के चलते लिया है।

Read More: भारतीय-अमेरिकी चिकित्सक ने प्रधानमंत्री मोदी, आंध्र के मुख्यमंत्री, अडाणी के खिलाफ दायर किया वाद

वहीं, मौसम विभाग ने शुक्रवार और शनिवार को चेन्नई के लिए येलो अलर्ट जारी किया है और राज्य की राजधानी में सोमवार तक भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। विभाग ने निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को भी सतर्क रहने की चेतावनी दी है।

Read More: तीज के दिन पति की लंबी उम्र की प्रार्थना कर रही थी पत्नी, फिर हैवान ने किया कुछ ऐसा कि कांप उठी सबकी रूह

बता दें कि तमिलनाडु के पांच जिलों में गुरुवार को भारी बारिश के बाद राज्य के दक्षिणी हिस्से में बाढ़ और जलभराव के कारण रेड अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने यह जानकारी दी। रामनाथपुरम, थूथुकुडी, तिरुनेलवेली, पुडुओकोट्टई और नागपट्टिनम जिले गंभीर बारिश का सामना कर रहे हैं और सड़कें और रेलमार्ग पानी में डूब गए हैं। कई रिहायशी इलाके और बस्तियां पानी में डूबी हैं।

Read More: Chhattisgarhi News: बिहनिया ले जानव प्रदेस के हाल छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 01 Sep 2022

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक