Goa express come 90 minutes early in manmad junction

स्टेशन में खड़े थे यात्री, समय से डेढ़ घंटे पहले ही जा चुकी थी ट्रेन, हंगामे के बाद रेलवे ने उठाया ये कदम

Goa express come 90 minutes early : महाराष्ट्र के नासिक में मनमाड जंक्शन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे 45 यात्री उस समय हैरान रह गए जब उन्हें पता

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 12:15 PM IST, Published Date : July 29, 2023/12:15 pm IST

मुंबई : Goa express come 90 minutes early : महाराष्ट्र के नासिक में मनमाड जंक्शन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे 45 यात्री उस समय हैरान रह गए जब उन्हें पता चला की उनकी ट्रेन 90 मिनट पहले ही स्टेशन पर आ गई थी और पांच मिनट बाद ही, उन्हें लिए बिना रवाना भी हो गई। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली जाने वाली वास्को डी गामा-हजरत निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस गुरुवार को परिवर्तित मार्ग से होते हुए 9 बजकर पांच मिनट पर मनमाड स्टेशन पहुंच गई। इस ट्रेन का मनमाड पहुंचने का समय 10 बज कर 35 मिनट है लेकिन यह तय समय से 90 मिनट पहले ही मनमाड जंक्शन पहुंच गई। उन्होंने बताया कि ट्रेन पांच मिनट ही रुकी और 45 यात्रियों को लिए बिना मनमाड स्टेशन से रवाना हो गई।

यह भी पढ़ें : भाजपा ने चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और सरोज पाण्डेय को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, देखें सूची

रेलवे कर्मचारियों की गलती से हुआ ये कांड

Goa express come 90 minutes early :  अधिकारी ने बताया कि जब यात्री ट्रेन में चढ़ने के लिए सुबह करीब नौ बजकर 45 मिनट पर स्टेशन पहुंचे तो वे यह देखकर हैरान रह गए कि ट्रेन उन्हें छोड़कर कब की जा चुकी है। परेशान यात्री स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय गए और वैकल्पिक व्यवस्था की मांग की। मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी डॉ. शिवराज मानसपुरे ने बताया कि यह रेलवे कर्मचारियों से गलती से हुआ और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : तीन दिन के अंदर कर लें ये काम, वरना भरना पड़ेगा इतना लेट फाइन, यहां देखें इनकम टैक्स भरने का आसान प्रोसेस

यात्रियों को बिठाया गया गीतांजलि एक्सप्रेस में

Goa express come 90 minutes early :  अधिकारी ने बताया कि प्रभावित यात्रियों को गीतांजलि एक्सप्रेस में बिठाया गया। गीतांजलि एक्सप्रेस को ठहराव न होने के बावजूद मनमाड पर रोका गया। यात्री जलगांव पहुंचे, जहां गोवा एक्सप्रेस को उनके आने तक रोक दिया था। उन्होंने बताया कि गोवा एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से पहले मनमाड इसीलिए पहुंची, क्योंकि इसका नियमित मार्ग बेलगामी-मिराज-दौंड मार्ग बदल कर रोहा-कल्याण-नासिक रोड मार्ग कर दिया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers