PM Modi returns to India

तीन देशों की यात्रा के बाद भारत लौटे पीएम मोदी, कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर किया भव्य स्वागत

तीन देशों की यात्रा के बाद भारत लौटे पीएम मोदी, कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर किया भव्य स्वागत! PM Modi returns to India

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2023 / 09:03 AM IST, Published Date : May 25, 2023/9:03 am IST

नई दिल्ली। PM Modi returns to India पीएम मोदी अपने तीन देशों के यात्रा के बाद आज 25 मई को भारत लौट गए हैं। उनका विमान आज सुबह करीब 5 बजे दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर लैंड हुआ। पालम हवाई अड्डे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनकी अगवानी की।

Read More: आज बन रहा बेहद शुभ गुरु-पुष्य योग, इन तीन राशि वालों की बदलेगी किस्मत, होगी पैसों की बारिश 

PM Modi returns to India इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं दुनिया के सभी देशों में जाकर के, दुनिया के महापुरुषों से मिल कर के हिंदुस्तान के सामर्थ्य की बात करता हूं। मैं उनसे अपने देश की महान संस्कृति और विरासत का गौरव गान करता हूं। ऐसा करते हुए मैं अपनी आंखें नीची नहीं करता हूं, बल्कि मैं उनसे अपनी आंखें मिला कर बात करता हूं।’

Read More: नए संसद के समर्थन में कांग्रेस नेता? पूछा ‘इसका उद्घाटन भारत नहीं तो क्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री करेंगे?’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सिडनी यात्रा के दौरान आतिथ्य के लिए अपने ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीस को धन्यवाद दिया, जो ऑस्ट्रेलिया और भारत के संबंधों को बढ़ावा देगा। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दोनों नेता भारत और ऑस्ट्रेलिया की दोस्ती को आगे बढ़ाने का काम करेंगे, जो वैश्विक भलाई के हित में भी है। पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय को संबोधित भी किया। इसके साथ ही उन्होंने कई व्यापारिक नेताओं और प्रतिष्ठित आस्ट्रेलियाई लोगों से भी मुलाकात भी की।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक