PM Modi to visit Himachal and Punjab today

PM Modi Today Program : पीएम मोदी का हिमाचल और पंजाब दौरा आज, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार

PM Modi Today Program : पीएम मोदी आज हिमचाल और पंजाब के दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी हिमाचल में भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 07:49 AM IST, Published Date : May 24, 2024/7:49 am IST

नई दिल्ली : PM Modi Today Program : लोकसभा चुनाव को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी लगातार अलग-लग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी आज हिमचाल और पंजाब के दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी हिमाचल में भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत और नाहन से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि, भाजपा विजय संकल्प रैली के लिए तैयार है। दोनों स्थानों पर पंडालों को सजाया जा चुका है और अब पीएम मोदी के आने का इंतजार हो रहा है। छठे चरण के चुनाव 25 मई और सातवें चरण का मतदान 1 जून को होने जा रहा है। बता दें कि दोनों ही स्थानों पर 40-40 हजार कुर्सियों की व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें : शिंदे ने किया मुआवजे का ऐलान, मृतकों के परिवार को 5-5 लाख रुपए देगी सरकार 

भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में रैली करेंगे पीएम मोदी

PM Modi Today Program :  बता दें कि, पीएम मोदी की रैली मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में होगी। मंडी में पीएम मोदी की यह तीसरी और नाहन में पहली चुनावी रैली होगी। 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में मंडी में पीएम मोदी चुनावी रैली कर चुके हैं। वहीं इस दौरान सुरक्षा के लिहाज से 1200 पुलिस के जवानों की तैनाती की जाएगी। पीएम मोदी की यात्रा पर डीआईजी स्तर के अधिकारी नजर बनाए हुए हैं और सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। पीएम मोदी का सुरक्षा घेरा त्रिस्तरीय रहेगा। बता दें कि लोगों के आने-जाने को लेकर सीसीटीवी से नजर रखी जाएगी। बता दें कि नाहन में पीएम मोदी 11 बजे और मंडी में दोपहर 1 बजे करीब पहुंचेंगे।

मंडी और नाहन में रेलों को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी पंजाब के लिए रवाना होंगे और दोपहर 3:30 बजे पंजाब के गुरुदासपुर पहुंचकर वहां सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी शाम 5:30 बजे जालंधर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers