Police Arrested Pandit Ji From Mandap, Pandit Ji ko police ne kiya Giraftar

शादी करवाने गए पंडित को ही थाने ले गई पुलिस, मंडप में चोरी-छिपे करवा रहा था ये काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

शादी करवाने गए पंडित को ही थाने ले गई पुलिस, Police Arrested Pandit Ji From Mandap, Pandit Ji ko police ne kiya Giraftar

Edited By :   Modified Date:  April 20, 2023 / 08:34 PM IST, Published Date : April 20, 2023/8:34 pm IST

फरीदाबाद : Police Arrested Pandit Ji From Mandap बाल विवाह को रोकने के लिए देश में कड़ कानून बनाए गए हैं, फिर ऐसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के अलग-अलग राज्यों से बाल-विवाह के मामले आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के फरीदाबाद जिले में ऐसे मामले में दूल्हे सहित पंडित और महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More : Nidhi Bhanushali bikini Photos: बिकिनी आउटफिट में नजर आयी ‘तारक मेहता’ की पुरानी सोनू, सिजलिंग लुक उड़ा देगा होश

Police Arrested Pandit Ji From Mandap दरअसल, हरियाणा के फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी में एक घर के अंदर मंडप सज करके तैयार हो चुका था। शादी के लिए दूल्हा बारात लेके आ गया था। इसी बीच डब्ल्यूसी की टीम के साथ मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने अपनी दस्तक दे दी और शादी रुकवा दी। जानकारी के मुताबिक जिस लड़की की शादी की जा रही थी वह लड़की नाबालिक है। लिहाजा पुलिस ने शादी करने आए दूल्हे, शादी करवाने पहुंचे पंडित और एक महिला को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Read More : सेक्स रैकेट की आशंका, शहर के स्पा सेंटरों में पुलिस की दबिश, तीन को किया सील 

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के एसीपी राजेश चेची की माने तो लड़की के पिता ने पहले भी दो लड़कियों की नाबालिक उम्र में ही शादी कर दी जिसका खामियाजा आज तक वे लड़कियां भुगत रही है जिसमें से एक लड़की की उम्र तो 15 साल बताई जा रही है और उसकी अब एक 3 महीने की बच्ची भी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है और जो भी उचित कार्रवाई बनेगी वह अमल में लाई जाएगी।