police arrested Youtuber Namra Qadir

यूट्यूब इंडस्ट्री में सामने आया हनी ट्रैप का मामला, इस महिला क्रिएटर ने ठगे थे 80 लाख…ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्थे, जानें क्या है पूरी खबर

police arrested Youtuber Namra Qadir for cheated 80 lakhs to a businessmen :नामरा को सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 8, 2022/7:48 pm IST

police arrested Youtuber Namra Qadir ; दिल्ली ; सोशल मीडिया में इन दिनों एक यू-ट्यूबर की खबरे खूब वायरल हो रही है। 22 साल की इस खूबसूरत यू-ट्यूबर ने कुछ ऐसा किया कि आज इसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। बता दें कि इस खूबसूरत यू-ट्यूबर का नामरा कादिर नाम है। जिसने कुछ वक्त पहले ही एक युवक को हनीट्रैप में फंसा कर 80 लाख रुपये ठगे थे। 22 साल की छोटी से उम्र में इस लड़की ने इस पूरे प्लान को अंजाम दिया। जिसको फ़िलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथ पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े : विश्व कप से बाहर होने के बाद स्पेनिश कोच लुई एनरिक भी बाहर

आरोपी नामरा कादिर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

police arrested Youtuber Namra Qadir ; बता दें कि नामरा कादिर ने एक सोची साझी सदिश के तहत इस पूरे प्लान को अंजाम दिया। इस प्लान में उसके पति ने भी उसका साथ दिया था। मिली जानकारी के अनुसार दोनों पति पत्नी लोगों को ठगने का काम करते थे। जिसकी शिकायत एक पीड़ित ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में करवाई करते हुए आरोपी नामरा कादिर गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े : भारत ए ने बांग्लादेश पर शिकंजा कसा

ख़ूबसूरती का फायदा उठाकर लोगों को बनती थी शिकार

police arrested Youtuber Namra Qadir ; यू-ट्यूबर नामरा कादिर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। साथ ही यूट्यूब पर नामरा कादिर के 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। जिसकी वजह से नामरा कादिर को काम के लिए लोग कांटेक्ट करते है। जिसका फायदा उठाकर ये खूबसूरत यू-ट्यूबर हनीट्रैप का शिकार बनाती है।

यह भी पढ़े : मोबाइल फोन खेप को रोकने की डीआरआई की कार्रवाई निर्यात के लिए घातक: वीवो

बिजनेसमैन हुआ हनीट्रैप का शिकार

police arrested Youtuber Namra Qadir ; इस मामले में जानकरी देते हुए पुलिस ने बताया कि शातिर यू-ट्यूबर दिल्ली की रहने वाली है। जिसने कुछ वक़्त पहले एक बिजनेसमैन को हनीट्रैप का शिकार बनाया और 80 लाख रुपय ठग लिए। बिजनेसमैन ने जो पुलिस शिकायत की, उसके अनुसार वह काम के सिलसिले में नामरा कादिर से सोहना रोड स्थित रेडिसन होटल में मिला था। जहां उसका पति विराट बैनीवाल भी था। नामरा ने तब विराट को अपना घनिष्ठ मित्र बताया। नामरा ने मुझसे मेरी ऐड फर्म में काम करने के लिए दो लाख रुपए एडवांस मांगे, जिसे मैंने फौरन दे दिए क्योंकि सोशल मीडिया के कारण मैं उसे जानता था।

यह भी पढ़े : शीर्ष अदालत ने ‘जल्लीकट्टू’ मामले में फैसला सुरक्षित रखा

ब्लैकमेल कर ठगे 80 लाख रुपए

police arrested Youtuber Namra Qadir ; थोड़े समय के बाद जब मेरे पास ऐड का काम आया तो मैंने उससे संपर्क किया तो उसने मुझसे 50 हजार रुपए की मांग की, जो मैंने उसके अकाउंट में जमा करा दिए। लेकिन नामरा ने ऐड में काम नहीं किया। एक दिन हम क्लब में गए, वहां पर नामरा और विराट ने मुझे शराब पिलाई। हम तीनों ने होटल में कमरा बुक किया और रात साथ गुजारी। उसके बाद वो मुझे ब्लैकमेल करने लगी कि वो मुझे रेप केस में अंदर करा देगी और मेरे डर का फायदा उठाकर उसने धमकी देकर मुझसे 80 लाख रुपए ले लिए।

यह भी पढ़े : विश्व कप से बाहर होने के बाद स्पेनिश कोच लुई एनरिक भी बाहर

पीड़ित ने सेक्टर 50 थाने में FIR दर्ज कराई थी

police arrested Youtuber Namra Qadir ; गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक यूट्यूबर ने कारोबारी के साथ संबंध बनाने के दौरान उसकी कुछ तस्वीरें अपने फोन में रिकॉर्ड कर ली थीं. इस घटनाक्रम के कुछ दिन बाद कादिर ने उस बिजनेसमैन को रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी. 80 लाख की वसूली के बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो 24 नवंबर को पीड़ित बिजनेसमैन ने सेक्टर 50 थाने में FIR दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने इस शातिर नामरा कादिर को धर दबोचा.

यह भी पढ़े : मोबाइल फोन खेप को रोकने की डीआरआई की कार्रवाई निर्यात के लिए घातक: वीवो

शीतर को पुलिस ने गुरुग्राम से किया गिरफ्तार

police arrested Youtuber Namra Qadir ; पुलिस ने बताया कि नामरा को सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया। पूछताक के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अब जल्द ही नामरा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के बाद उसे चार दिन के अंदर पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि कादिर का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ ​​विराट बेनीवाल फरार है, उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।