Police jawan dies after hair transplant

हेयर ट्रांसप्लांट के बाद पुलिस जवान की मौत, शादी से पहले उठी अर्थी

Police jawan dies after hair transplant : हेयर ट्रांसप्लांट के कुछ घंटों में ही तबीयत खराब हो गई, Bihar news, Latest news,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 12, 2022/8:19 am IST

पटना। बिहार में हेयर ट्रांसप्लांट के बाद पुलिस जवान की मौत होने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हेयर ट्रांसप्लांट के कुछ घंटों में ही तबीयत खराब हो गई। वहीं उपचार के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:  12 और 13 मार्च को आधे शहर में नहीं होगी पानी की सप्लाई, निगम ने लिया दो दिन शटडाउन का फैसला

जानकारी के अनुसार हेयर ट्रांसप्लांट होने के बाद पुलिस जवान अपने क्वार्टर पर गया था। इस बीच रात में उसके सिर में दर्द शुरू हो गया और सीने मे भी जलन होने लगी। ज्यादा हालत बिगड़ने पर साथी जवान को आनन फानन में हेयर ट्रांसप्लांट सेंटर ले जाया गया। वहीं जवान की हालत देख तुरंत हॉस्पिटल रेफर किया। जहां उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  आ गए किसानों के अच्छे दिन, MSP से ज्यादा दाम पर बिक रहे गेहूं, सरसों, मसूर, सोयाबीन, धनिया सहित ये फसल

बिहार स्पेशल आर्म्ड पुलिस तैनात 28 वर्षीय मनोरंजन पासवान की अचानक मौत से परिवार सदमे में है। 11 माई को शादी होने वाली थी। इसे लेकर परिवार के लोग तैयारी में जुटे हुए थे। वहीं मृतक जवान के बाल झड़ गए थे। इसलिए वे हेयर ट्रांसप्लांट करवाने का फैसला किया। जानकारी के अनुसार 9 मार्च को हेयर ट्रांसप्लांट हुआ था।

यह भी पढ़ें:  BJP में Jyotiraditya Scindia के 2 साल, संगठन में संतुलन बनाने में रहे सफल

वहीं इसके 24 घंटे बाद जवान की मौत हो गई। जवान के छोटे भाई ने बताया कि भैया की मृत्यु के बाद से स्किन केयर सेंटर वालों का फोन बंद हैं और सेंटर भी बंद है। इधर मौत से सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें:  ‘कांग्रेस को अब शांति के साथ बैठ जाना चाहिए’ करारी हार के बाद भाजपा नेता फग्गन सिंह कुलस्ते ने दी पार्टी को नसीहत