President accepts resignation of former minister Rajendra Pal Gautam

राष्ट्रपति ने मंजूर किया मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का इस्तीफा, लगे थे ये आरोप

राष्ट्रपति ने मंजूर किया मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का इस्तीफा! President accepts resignation of former minister Rajendra Pal Gautam

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 18, 2022/8:15 pm IST

नईदिल्ली। accepts resignation of former minister Rajendra Pal Gautam दिल्ली सरकार ने मंत्री रहे राजेंद्र पाल गौतम का राष्ट्रपति ने तत्काल प्रभाव से इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार, राजेंद्र पाल गौतम पर हिंदू देवी देवताओं के अपमान का आरोप लगा था। जिसके बाद उन्होंने ने अपने पद से इस्तीफा भी दे दिया था।

Read More: डेड बॉडी ले जा रही एम्बुलेंस हुई हादसे का शिकार, जोरदार भिड़ंत से उड़ गए परखच्चे

accepts resignation of former minister Rajendra Pal Gautam मिली जानकारी के अनुसार, दशहरे के दिन दिल्ली के करोल बाग में स्थित अंबेडकर भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। यह कार्यक्रम मिशन जय भीम और बुद्धिस्ट सोसाइटी ऑफ इंडिया की तरफ से आयोजित किया गया था जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 10,000 से ज्यादा लोग शामिल हुए और एक साथ इतनी बड़ी संख्या में लोगों ने हिंदू धर्म को छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाने की शपथ ली और यह शपथ राजेंद्र पाल गौतम द्वारा दिलाई गई। मंच पर खड़े होकर राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि हम हिंदू देवी देवताओं की पूजा नहीं करेंगे और ना ही उन्हें ईश्वर मानेंगे और उनकी इन बातों को कार्यक्रम में शामिल हुए हजारों की संख्या में लोगों ने दोहराया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers