प्रियंका गांधी बेंगलुरु दक्षिण में करेंगी जनसभाएं, शाह भी वहां करेंगे रोडशो |

प्रियंका गांधी बेंगलुरु दक्षिण में करेंगी जनसभाएं, शाह भी वहां करेंगे रोडशो

प्रियंका गांधी बेंगलुरु दक्षिण में करेंगी जनसभाएं, शाह भी वहां करेंगे रोडशो

:   Modified Date:  April 22, 2024 / 11:02 PM IST, Published Date : April 22, 2024/11:02 pm IST

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (भाषा) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा मंगलवार को चित्रदुर्ग और बेंगलुरु दक्षिण लोकसभा सीट के तहत आने वाले एचएसआर लेआउट क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगी। मंगलवार को ही बेंगलुरु दक्षिण में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो भी होगा।

कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के अनुसार, गांधी अपराह्न तीन बजे चित्रदुर्ग में पुराने माध्यमिक विद्यालय के मैदान में जनसभा करेंगी।

कांग्रेस ने चित्रदुर्ग सीट से पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा उम्मीदवार गोविंद करजोल (73) के खिलाफ 68 वर्षीय बी. एन. चंद्रप्पा को प्रत्याशी बनाया है।

इसके बाद गांधी बेंगलुरु पहुंचकर बेंगलुरु दक्षिण संसदीय सीट के तहत आने वाले एचएसआर लेआउट क्षेत्र में अटल बिहारी वाजपेयी खेल मैदान में शाम छह बजे जनसभा को संबोधित करेंगी।

वह कांग्रेस उम्मीदवार सौम्या रेड्डी के पक्ष में प्रचार करेंगी, जिन्हें मौजूदा भाजपा सांसद और पार्टी के युवा मोर्चे के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के खिलाफ उम्मीदवार बनाया गया है।

मंगलवार शाम को ही बेंगलुरु दक्षिण संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले स्वामी विवेकानंद सर्कल में गृह मंत्री अमित शाह रोडशो करेंगे।

भाषा जोहेब शफीक

शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers