आतंकी अबु दुजाना एनकाउंटर का विरोध, घाटी में 'गद्दारों' ने किया बंद का ऐलान | protest against Terrorist Abu Dujana encounter

आतंकी अबु दुजाना एनकाउंटर का विरोध, घाटी में ‘गद्दारों’ ने किया बंद का ऐलान

आतंकी अबु दुजाना एनकाउंटर का विरोध, घाटी में 'गद्दारों' ने किया बंद का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 2, 2017/5:08 am IST

जम्मू-कश्‍मीर : घाटी में लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर अबु दुजाना के मंगलवार को मारे जाने के बाद कश्‍मीर में बुधवार को अलगाववादी संगठनों ने बंद की घोषणा की है. आतंकी अबु दुजाना के खात्‍मे के बाद जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा और शोपियां में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षाबलों को अंदेशा है कि दुजाना की मौत के बाद घाटी में हालात बिगड़ सकते हैं. दुजाना मंगलवार को जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया था. कई आतंकी वारदातों को अंजाम देने वाले इनामी आतंकी दुजाना की सुरक्षाबलों की लंबे समय से तलाश थी.

दुजाना के मारे जाने के विरोध में कश्‍मीर में अलगाववादी संगठनों ने बुधवार को बंद का ऐलान किया है. बंद से निपटने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इसी के मद्देनजर कश्‍मीर में सभी स्‍कूल-कॉलेजों को बंद करा दिया गया है और परीक्षाओं को भी टाल दिया गया है. एहतियात के तौर पर संवेदनशील इलाकों में धारा 144 लगाई गई है. साथ ही दक्षिण कश्‍मीर में इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है. पुलिस ने आतंकियों के समर्थन में पत्‍थरबाजों पर कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी है.